देश

बिहार परिवहन विभाग में 353 डीईओ सहित लिपिकों का तबादला

पटना.

बिहार सरकार ने परिवहन विभाग में बड़े पैमान पर ट्रास्फर-पोस्टिंग की है। इसके लिए राज्य सरकार की ओर से सूची जारी कर दी गई है। सरकार ने उन कर्मचारियों का तबादला किया जो पिछले तीन साल से एक ही पद पर जमे थे। हालांकि कुछ कर्मियों को प्रशासनिक कारण से भी इधर से उधर किया गया है। इनमें 353 डाटा इंट्री ऑपरेटर, 31 लिपिक और 27 प्रोग्रामर शामिल हैं।

प्रोग्रामर और डाटा इंट्री ऑपरेटरों को जहां प्रतिनियुक्ति कई। वहीं लिपिकों का तबादला किया गया है। राज्य परिवहन विभाग के उप सचिव की तरफ से यह आदेश जारी कर दिया गया है। प्रोग्रामर सोनी कुमारी को मुंगेर से दरभंगा, विकाश चंद्र को किशनगंज से पूर्णिया, लव कुमार उपाध्याय को किशनगंज से पूर्णिया, सुधांशु दुबे को पटना से मुजफ्फरपुर, सतीश कुमार को गया से सीवान , जीवन कुमार को कटिहार से अररिया, अमरजीत कुमार को औरंगाबाद से मधेपुरा, कुंदर भगत को लखीसराय से मोतिहारी, विक्रमजीत प्रताप सिंह को दरभंगा से समस्तीपुर, अभिषेक कुमार बेगूसराय से पटना भेजा गया।

यह लिपिक यहां गए
वहीं लिपिक बिंदु पांडेय को क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार से जिला परिवहन कार्यालय, सन्नी कुमार को सहरसा से भागलपुर, विवेक राजद को किशनगंज से सहरसा, हरेंद्र सिंह को भोजपुर से दरभंगा, श्रवण कुमार को शेखपुरा से पूर्णिया, राहुल कुमार सिंह को पटना से मोतिहारी, सूरज कुमार को मुजफ्फरपुर से डोभी चेक पोस्ट गया, मनोज कुमार को जिला परिवहन कार्यालय पटना से क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार पटना भेजा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button