उत्तर प्रदेशधर्म/ज्योतिष

हनुमान जी की आंखों से आंसू निकलने का विडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

मंदिर परिसर में रामनाम कीर्तन के साथ सुंदरकांड पाठ शुरू

Realindianews.com
चित्रकूट। उत्तर प्रदेश तथा मध्य प्रदेश की सीमा स्थित बरौंधा थाना क्षेत्र से सटे उत्तर प्रदेश के बदौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहगंज में स्थित श्री हनुमान जी की प्रतिमा से आंसू की धारा निकलने से सीमावर्ती दोनों जिले के लोग तरह-तरह के कयाश लगा रहे हैं वहीं कयास लगाई जा रही है कि श्री हनुमान जी के आंखों से आंसू निकलने के कारण जनमानस में चर्चा का विषय बनी हुई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
नरैनी ब्लाक के थाना बदौसा के अंतर्गत फतेहगंज गांव स्थित प्राचीन हनुमान जी की प्रतिमा की आंख से आंसू निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से मंदिर में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ एकत्र हो गई। मंदिर परिसर में रामनाम कीर्तन के साथ सुंदरकांड पाठ शुरू हो गया। सूचना के आधार पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
दरअसल गांव में हनुमान जी का प्राचीन मंदिर है। इसी मंदिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। लोगों द्वारा यह दावा किया गया कि हनुमान जी की प्रतिमा की आंख से आंसू निकल रहे हैं। यह किसी भावी अनिष्ट का संकेत है। ग्रामीणों को जानकारी हुई तो दूर-दूर से वहां दर्शन करने को पहुंचने लगे। वही मंदिर परिसर में कीर्तन के साथ सुंदरकांड पाठ शुरू कर दिया गया। खबर मिलते ही थाना पुलिस गांव पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ की। कुछ ग्र संसार में बहुत कुछ गलत हो रहा है ऐसे में हनुमान जी काफी नाराज हैं और उनके यहां आंख से आंसू निकल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button