देश

राजस्थान-बूंदी में किसान की हत्या कर गहने और नगदी लूट ले गए बदमाश

बूंदी.

जिले के दबलाना थाना क्षेत्र में बूंदी का गोठड़ा गांव में एक बुजुर्ग किसान की धारदार हथियारों से वारकर हत्या कर दी। बदमाश किसान के घर में रखे गहने और नगदी को भी लूट ले गए। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर दबलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं एफएसएल, एमओबी और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए।

दबलाना थाना प्रभारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि ग्रामीण की सूचना पर बूंदी का गोठड़ा गांव में पहुंचे थे। जहां 65 वर्षीय गोठड़ा निवासी गिरधारी लाल सैनी कस्बे में बने मकान की ऊपरी छत पर बने कमरे में अकेला रहता था। लोगों को जब वह दिखाई नहीं दिया तो आसपास के पड़ोसियों ने उसकी तलाश की। कुछ लोगों ने ऊपर बने मकान में जाने की कोशिश की तो अंदर से कुण्डी लगी हुई थी। अन्य पड़ोसियों ने छत के ऊपर जाकर देखा तो ऊपर बने मकान के बरामदे में खून से लथपथ गिरधारी लाल पड़ा हुआ दिखा। जिसकी सूचना दबलाना थाना पुलिस एवं परिजनों को दी गई। जिस पर दबलाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे एवं घटनास्थल का मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि मृतक के सिर पर चोट एवं गले में धारदार हथियार के निशान मिले हैं। हत्या की उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई। जिस पर डॉग स्क्वायड टीम, एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची एवं साक्ष्य जुटाए गए।

बुजुर्ग घर पर था अकेला, चारपाई में मिला शव
बुजुर्ग के परिजन बनवारी ने बताया की बुजुर्ग घर पर अकेला था। घर पर कोई सदस्य मौजूद नहीं था। मृतक की पत्नी अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल गई हुई थी, पिछले 8 माह से वही है। बेटा मोहन सैनी खेत पर बने मकान में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता है। मृतक के कानों में सोने के मुर्की और हाथों में चांदी के कड़े मिले हैं। घर में 8 लाख की नगदी रखी हुई थी और आभूषण थे, जो गायब मिले हैं। संभवत लूट के इरादे से बुजुर्ग की हत्या की गई है। वहीं प्रभारी मनोज सिरकवार का कहना है कि वारदात की हर एंगल से जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button