देश

सेक्स कांड के आरोपी पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ शिकायतों का दौर जारी,एक और महिला ने FIR दर्ज कराई

बेंगलुरु

सेक्स कांड के आरोपी पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ शिकायतों का दौर जारी है। खबर है कि उसकी गिरफ्तारी के कुछ दिन बाद एक और  महिला ने FIR दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया है कि प्रज्वल ने बच्चों का स्कूल में एडमिशन कराने के बदले सेक्स की डिमांड रख दी थी। खास बात है कि प्रज्वल के बड़े भाई सूरज रेवन्ना पर भी जनता दल सेक्युलर (JDS) के एक पुरुष कार्यकर्ता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव डालने के आरोप हैं।

 रिपोर्ट के अनुसार, बच्चों का एडमिशन कराने की कोशिश कर रही एक घरेलू महिला रेवन्ना के खिलाफ पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। शिकायत के अनुसार, जब महिला बच्चों के एडमिशन के संबंध में मिलने पहुंची, तो प्रज्वल ने उसका नंबर मांगा था। रिपोर्ट के अनुसार, इसके कुछ समय बाद ही महिला को प्रज्वल ने वीडियो कॉल किया और कथित तौर पर वर्चुअल सेक्स के लिए मजबूर किया।

आरोपी हैं कि वह जब भी हासन आता था, तब उसने अक्टूबर 2019 से 2020 के बीच 8-10 बार ऐसा किया। रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता का कहना है कि जब भी वह अपने बेटे के एडमिशन की बात उठाती थी, तो प्रज्वल कहता था कि जब तक वह उसके साथ सेक्स नहीं करेगी, तब तक उसका काम नहीं होगी। साथ ही आरोप ये भी हैं कि प्रज्वल ने महिला को यह कहकर ब्लैकमेल भी किया कि वह वीडियो रिकॉर्डिंग वायरल कर देगा।

रिपोर्ट के अनुसार, ये सभी वीडियो कथित तौर पर मध्यरात्रि के आसपास हैं। महिला ने यौन उत्पीड़न, पीछा करना, गरिमा को ठेस पहुंचाने के मकसद से उसके साथ आपराधिक जबरदस्ती करने जैसे आरोप लगाए हैं। कई महिलाओं की शिकायत के बाद प्रज्वल को 31 मई को भारत लौटते ही गिरफ्तार कर लिया गया था। खबरें थीं कि मामला तूल पकड़ते ही वह विदेश भाग गया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button