विदेश

10 मिनट में 50 गाडिय़ों की आपस में भिंड़त

16 लोगों की मौत, 66 घायल

Realindianews.com
बीजिंर्गं। चीन के हुनान प्रोविंस में शनिवार रात खतरनाक सडक़ हादसा हुआ। इसमें 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 66 लोग घायल हुए हैं। इनमें 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे के समय हाइवे पर 10 मिनट के भीतर 50 वाहन आपस में टकरा गए थे। जिससे कई गाडिय़ों में आग लग गई।
हादसे की जांच शुरू
सडक़ हादसे के बाद पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि ये एक मल्टी व्हीकल कॉलिजन था जिसमें एक साथ कई वाहन आपस में टकरा गए। जांच की जा रही है कि इसकी शुरुआत कैसे हुई और एक बार इतनी सारी गाडिय़ों कैसे टकरा गई। हादसे की जानकारी मिलते ही इमेरजेंसी सर्विसेज घटनास्थल पर पहुंच गई। घायल लोगों को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया।
चीन से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक कार लोगों को कुचलते हुए नजर आ रही है। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, टक्कर मारने के बाद ड्राइवर को गाड़ी की खिडक़ी से नोट उड़ाते हुए भी देखा गया। घटना गुरुवार को ग्वांगझोउ शहर में हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ब्लैक कलर की कार तेज रफ्तार से लोगों को रौंदते हुए निकल जाती है। इस मामले में एक 22 साल के युवक को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button