छत्तीसगड़देश

कलयुगी बेटे नें डंडे से पीट-पीट कर पिता की हत्या कर दी

जमीन के टुकड़े को लेकर पिता से चल रहा था विवाद

Realindianews.com
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक कलयुगी बेटे नें अपने ही पिता की जमीन के टुकड़े के लिए बेरहमी से डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। ये पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। बताया गया कि आरोपी ने अपने पिता से ज्यादा जमीन मांगी थी। मगर उसका पिता राजी नहीं हुआ। जिसके चलते युवक ने अपने पिता को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला छुरा थाना क्षेत्र का है। मोंगरा निवासी ठग्गुराम नागवंशी (55)की हत्या की सूचना शनिवार को पुलिस को मिली थी। ठग्गुराम के बड़े बेटे बजरंग नागवंशी ने शिकायत की थी। तब उसने पुलिस से बताया था कि मैं सुबह के वक्त पत्नी के साथ खेत में काम करने गया था। घर पर सिर्फ उसके ही पिता थे। वहां से वापस आने पर मुझे अपने पिता की खून से लथपथ लाश मिली।
शिकायत के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई। ठग्गुराम के भाई सबेराम नागवंशी ने पुलिस को बताया कि ठग्गुराम का छोटा बेटा यशवंत नागवंशी (27) सुबह के वक्त अचानक से घर आया था। इसके बाद वह अपने पिता से विवाद करने लगा। उसने ही अपने पिता की हत्या की है। ये जानकारी मिलने के बाद ही पुलिस ने आरोपी यशवंत की तलाश शुरू कर दी थी। सूबेराम नागवंशी ठग्गुराम के पड़ोस में ही रहता है। उसका कहना था कि जब तक हम मौके पर गए थेए तब तक यशवंत अपने पिता को मार चुका था।
ओडिशा के जंगल से पकड़ाया आरोपी
जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी अपने पिता के घर पर नहीं रहता है। वह चुरकीदादर में रहकर मजदूरी करता है। ये इलाका ओडिशा से लगा हुआ है। इस पर पुलिस की टीम ने चुरकीदादर में दबिश दी। मगर आरोपी नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने आस-पास के इलाकों में उसकी तलाश की। तब आरोपी चुरकीदाजर से लगे ओडिशा के नुआपाडा जंगल मिला। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button