फ़िल्म जगत

नेचुरल स्टार नानी के ‘सारिपोधा सनिवारम’ का फर्स्ट सिंगल 15 जून को होगा रिलीज़

 

मुंबई,

नेचुरल स्टार नानी की आने वाली फिल्म 'सारिपोधा सनिवारम' का फर्स्ट सिंगल 15 जून को रिलीज़ होगा। नेचुरल स्टार नानी की आने वाली एक्शन ड्रामा 'सारिपोधा सनिवारम' दर्शकों को हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार है। विवेक अथरेया द्वारा निर्देशित और डी.वी.वी. दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित, यह फिल्म 2022 में ‘अंते सुंदरानीकी’ के बाद विवेक अथरेया और नानी का दूसरा सहयोग है।

फिल्म के निर्माताओं ने अब एक बड़ी घोषणा की है, जिसमें एक विशेष वीडियो में गाने की एक छोटी ऑडियो क्लिप के साथ फर्स्ट सिंगल की रिलीज की तारीख का खुलासा किया गया है। फिल्म के फर्स्ट सिंगल की रिलीज की तारीख 15 जून घोषित करते हुए, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने एक रोमांचक घोषणा वीडियो का अनावरण किया, जिसमें नेचुरल स्टार नानी एक शानदार गीत में नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'इस बार, वह आप सभी को इस शनिवार अपने गुस्से के बारे में बताने के लिए जल्दी आ गए हैं। #एएसएफफर्स्टसिंगल15 जून को आपके स्पीकरों पर धमाका होगा।

विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित एक्शन ड्रामा, 'सारिपोधा सानिवारम' 29 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। डी.वी.वी. दानय्या द्वारा डी.वी.वी. एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित इस फिल्म में एस.जे. सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और एस.जे. सूर्या साई कुमार पी. भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का म्यूजिक जेक्स बेजॉय ने दिया है, जबकि एडिटिंग का काम कार्तिक श्रीनिवास ने किया है। सिनेमैटोग्राफी मुरली जी ने की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button