फ़िल्म जगत

57 साल की अमेरिकी एक्‍ट्रेस सलमा हायेक ने स्‍व‍िमसूट में शेयर की तस्‍वीर

न्यूयॉर्क

सलमा हायेक की खूबसूरती की दुनिया मुरीद है। मेक्‍स‍िको में पैदा हुई अमेरिकी एक्‍ट्रेस ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है। 57 साल की सलमा ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍व‍िमसूट में अपनी नई तस्‍वीर शेयर की है। लेकिन इसके साथ ही उन्‍होंने लगभग दो दशक पहले के थ्रोबैक शूट की भी फोटो डाली है, जिसके बाद उनके 'तब और अब' का जिक्र किया है। सलमान ने लिखा है कि 'कुछ पोज कभी पुराने नहीं होते।' अब उनकी इन तस्‍वीरों को देख दीवाने हुए जा रहे हैं।

सलमा ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में जो पहली फोटो शेयर की है, वह 'एच एंड एम' ब्रांड कैंपेन की 1999 की तस्‍वीर है। इसमें वह भूरे रंग की बिकनी सेट में नजर आ रही हैं। इसके आगे की स्‍लाइड में उन्‍होंने भूरे रंग की मोनोकिनी स्विमसूट में फोटो शेयर की है। फैंस तस्‍वीरें देखकर कह रहे हैं कि दो दशक बाद भी वह शानदार दिखती हैं और ये तस्‍वीरें इसका सबूत हैं।

सलमा हायेक की पिछली फिल्‍म और वेब सीरीज
'फ्रॉम डस्‍क टिल डाउन' और 'वाइल्‍ड वाइल्‍ड वेस्‍ट' जैसी फिल्‍मों के लिए मशहूर सलमा हायक 2021 में 'हाउस ऑफ गुच्‍ची' और 2023 में 'मैजिक माइक्‍स लास्‍ट डांस' में नजर आईं। इसके साथ ही वह वेब सीरीज 'ब्‍लैक मिरर' में भी दिखी थीं।

हॉलीवुड की 'सेक्‍स सिंबल' रही हैं सलमा हायेक
हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब सलमा हायेक ने इंस्‍टाग्राम पर ऐसा कुछ शेयर किया है। वह लगातार अपनी दिलकश तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। सलमा का फिल्‍मी करियर उनकी दमदार एक्‍ट‍िंग के साथ ही उनके बोल्‍ड अवतार के लिए भी जाना जाता है। वह कभी हॉलीवुड की 'सेक्‍स सिंबल' कहलाती थीं। साल 1996, 2003 और 2008 में 'पीपुल' मैगजीन ने उन्‍हें 'दुनिया की 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं' की लिस्‍ट में जगह दी थी। जबकि 2005 और 2007 में 'मैक्‍स‍िम' मैगजीन ने भी 'हॉट 100' की लिस्‍ट में सलमा को जगह दी।

शादी से पहले मां बनी थीं सलमा हायेक, खूब बटोरी थीं सुर्ख‍ियां
साल 2007 के मार्च महीने में सलमा हायेक उस वक्‍त चर्चा में आ गई थीं, जब उन्‍होंने फ्रांसीसी अरबपति और 'केरिंग' के सीईओ फ्रांकोइस-हेनरी पिनॉल्ट के साथ सगाई की घोषणा की। इसके साथ ही सलमा ने यह भी बताया कि वह प्रेग्‍नेंट हैं। इसके बाद 21 सितंबर, 2007 को लॉस एंजिल्स में सलमा ने बेटी को जन्‍म दिया। जबकि साल 2009 के वैलेंटाइन डे पर उन्‍होंने पेरिस में फ्रांकोइस-हेनरी से शादी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button