देश

बिहार-मुजफ्फरनगर का इनामी गैंगस्टर यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में ढेर

मुजफ्फरनगर.

देर रात थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव इंचौड़ा के जंगल में बाइक सवार तीन बदमाशों की एसटीएफ नोएडा, बिहार व रतनपुरी पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई, जिसमें बिहार से दो लाख का इनामी बदमाश निलेश राय मारा गया। उसके दो साथी फरार हो गए। पुलिस ने उसके पास से बाइक व दो पिस्टल व एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किए हैं।

बुधवार देर रात रतनपुरी थाने की कल्याणपुर पुलिस चौकी पर नोएडा और बिहार की एसटीएफ टीम अपराधियों के बारे में जानकारी ले रही थीं। तभी बुढ़ाना की तरफ से एक बाइक पर आते तीन युवकों को पुलिस ने रोकना चाहा तो वे पुलिस पर फायरिंग कर खतौली-बुढ़ाना मार्ग की ओर भागने लगे। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया तो गांव इंचौड़ा के जंगल में उनकी बाइक फिसल गई और दो बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले। एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। पुलिस ने उसे बुढ़ाना सीएचसी पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि मृतक की पहचान बिहार के कुख्यात बदमाश निलेश राय, निवासी बारो रामपुर थाना गढ़हरा बेगूसराय बिहार के रूप में हुई। उस पर बिहार सरकार ने दो लाख का इनाम घोषित किया हुआ था। निलेश पर हत्या, लूट , डकैती और रंगदारी जैसे 16 गंभीर धाराओं के मुकदमे पंजीकृत हैं।

एसपी देहात ने बताया कि 21 फरवरी 2024 को थाना गढ़हरा क्षेत्र बेगूसराय में पुलिस ने छापा मारा था, तब निलेश ने साथियों के साथ बिहार पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायर किए थे और वह मौके से भाग गया था। इस दौरान एक व्यक्ति को गोली लगी थी। निलेश के दोनों फरार साथियों की तलाश में जंगल में कांबिंग की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button