देश

अब आ गया ‘अग्निपरीक्षा’ का वक्त, नीतीश कुमार को लेकर Tejashwi Yadav ने की थी ये ‘भविष्यवाणी’

पटना
लोकसभा चुनाव के रुझान आ रहे हैं। देश में फिर से एनडीए सरकार बनती दिख रही है। एनडीए को 295 सीटों (Lok Sabha Election 2024) पर बढ़त है। वहीं, आईएनडीआईए को 230 सीटों पर लीड है। एनडीए (NDA) में जनता दल यूनाइटेड (JDU) की भी 13 सीटें हैं। इन 13 सीटों पर सबकी निगाहें हैं। नीतीश कुमार को लेकर अटकलबाजी तेज है। राजद सांसद का कहना है कि नीतीश कुमार एनडीए (Nitish Kumar NDA) के साथ नहीं जाएंगे। वहीं, जदयू प्रवक्ता केसी त्यागी का कहना है कि जदयू एनडीए के साथ रहेगा। इस सबके बीच लोगों को तेजस्वी यादव की भविष्यवाणी भी याद रही है।

तेजस्वी यादव ने दिया था बड़ा बयान
दरअसल, बीते दिनों एक जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया था। तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार 4 जून के बाद बड़ा फैसला ले सकते हैं।
तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद नीतीश कुमार के फिर से पलटी मारने को लेकर चर्चा होने लगी। हालांकि, नीतीश ने कई बार ये कहा कि वह अब इधर-उधर नहीं जाएंगे और एनडीए के साथ रहेंगे।

तेजस्वी यादव ने और क्या कहा था?
उन्होंने कहा कि चार जून के बाद मोदी जी की विदाई तय है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर उन्होंने कहा कि चार जून के बाद हमारे चाचा नीतीश जी कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, अपनी पार्टी को बचाने के लिए। तेजस्वी ने कहा कि 4 जून के बाद कुछ बड़ा होने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button