मध्यप्रदेश

तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

भोपाल

श्यामला हिल्स थाना इलाके के आकाशवाणी तिराहा पर शनिवार रात एक तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठा उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस कार का सुराग लगाने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है। हादसे का सीसीटीवी भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

श्यामलाहिल्स थाना प्रभारी घूमेंद्रसिंह ने बताया कि जोगीपुरा बुधवारा निवासी 28 वर्षीय मोहम्मद रिहान पुत्र मोहम्मद अन्नू एक निजी फर्म में काम करता था। शनिवार रात को रिहान को किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होना था। उसके लिए लिए वह अपनी बाइक से शेरे काम्प्लेक्स, बुधवारा निवासी 24 वर्षीय समीर अहमद पुत्र रफीक अहमद के साथ बुधवारा से निकला था। दोनों श्यामलाहिल्स में रहने वाले एक अन्य दोस्त को लेने जा रहे थे। रात लगभग साढ़े आठ बजे वे लोग आकाशवाणी तिराहा से आगे बढ़ रहे थे, तभी होटल जहांनुमा पैलेस की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही सफेद रंग की कार ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक करते हुई रिहान की बाइक में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी, कि दोनों दोस्त बाइक सहित उछलकर दूर जा गिरे।
 

हेलमेट नहीं पहने रहने के कारण रिहान के सिर में गंभीर चोट लगी थी। राहगीरों ने एक कार के माध्यम से ले जाकर दोनों घायलों को पीरगेट स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने रिहान को मृत घोषित कर दिया। समीर का उपचार चल रहा है। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। कार के बारे में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button