टेक्नोलॉजी

Lava Yuva 5G स्मार्टफोन लॉन्च: जानें इसके फीचर्स और कीमत

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड, Lava इंटरनेशनल लिमिटेड ने पावर पैक्ड युवा 5जी के स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टफोन स्पीड और परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है. ये स्मार्टफोन 5जी तकनीक ऑफर करता है. इस स्मार्टफोन में अच्छे कैमरा को भी जोड़ा गया है जिससे ये यूजर्स के लिए जोरदार ऑप्शन बन जाता है. इस स्मार्टफोन को 9499 रुपये [64 जीबी] और 9999 रुपये [128 जीबी] में लॉन्च किया गया है. युवा 5जी 5 जून 2024 से अमेज़न, लावा ई-स्टोर और लावा रिटेल आउटलेट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

युवा 5G मैट फ़िनिश और दो शानदार कलर वेरिएंट – मिस्टिक ब्लू और मिस्टिक ग्रीन के साथ एक प्रीमियम स्लीक लुक में उतारा गया है. 'मेड इन इंडिया' स्मार्टफोन में बेहतर ग्लास बैक डिज़ाइन, साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, 4GB+4GB (वर्चुअल) रैम और डेटा – इमेज, वीडियो और बड़ी फ़ाइलों के उच्च क्षमता स्टोरेज के लिए 64/128GB UFS 2.2 ROM की सुविधा है. 8MP सेल्फी कैमरे के साथ 50MP AI डुअल रियर कैमरा, बॉटम फायरिंग स्पीकर और टाइप-सी यूएसबी केबल के साथ 18W फास्ट चार्जिंग के साथ लैंडस्केप और सेल्फी की अच्छी क्वॉलिटी वाली इमेज ऑफर करता है. लावा युवा 5जी में बिना किसी ऐड, बिना ब्लोटवेयर और फेस अनलॉक सुविधा के साथ स्वच्छ एंड्रॉइड 13 की सुविधा है। 2 साल के सुरक्षा अपडेट और एंड्रॉइड 14 में अपग्रेड का आश्वासन दिया गया है. इसके अलावा, हैंडसेट पर 1 साल की वारंटी और एक्सेसरीज पर 6 महीने की वारंटी लावा द्वारा दी जाती है.

युवा 5G UNISOC T750 5G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है; 350k+ के AnTuTu स्कोर, लंबे समय तक चलने वाली 5000 एमएएच बैटरी, 18W टाइप-सी फास्ट चार्जर और 90Hz 16.55cm (6.5") HD+ पंच होल डिस्प्ले के साथ बेहतर देखने के अनुभव के साथ बेजोड़ प्रदर्शन के लिए सेगमेंट में पहला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button