छत्तीसगड़

पुलिस ने पकड़ा सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवाओं को लूटने वाला

जगदलपुर

बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ अन्य प्रदेश के दूसरे थानों में भी धोखाधड़ी के मामले पूर्व में दर्ज है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक ने शहर के 4 लोगों से नौकरी लगाने को लेकर 11 लाख 39 रुपये ठग लिया. आरोपी अपने आप को मंत्रालय नवापारा रायपुर का अधिकारी होना बताकर सभी को स्वास्थ्य विभाग में सहायक मार्शल के पद और बस्तर फाईटर में नौकरी लगाने का झांसा दिया. जिसके बाद आरोपी ने तीन प्रार्थियों से 10 लाख 19 हजार रूपये फोनपे के माध्यम से लिया है. वहीं युवती आशा लता कुरें को रेगुलर नर्सिंग का नौकरी लगवाने को लेकर 75 हजार रूपये फोनपे और नगदी रकम 45 हाजर रूपये कुल 1 लाख 20 हजार रूपये लिया.

चारों से पैसे लेने के बाद भी आरोपी कमल सोनवानी ने नौकरी नहीं लगवाया. नौकरी नहीं लगने पर जब प्रार्थीया ने उससे पैसे मांगे तो उसने पैसा नहीं दिया. जिसके बाद थाने में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद ममले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button