देश

बिहार-पटना में बाइक सवार मां-बेटे को ट्रक ने कुचला

पटना.

पटना के नेउरा में शुक्रवार को एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना से नाराज लोगों ने पटना-बिहटा मार्ग को जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोग मुआवजा की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर कई थाना की पुलिस पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म करने का प्रयास करने लगे। इस बीच गुस्साए लोगों और ग्रामीणों के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

ट्रक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दी है और मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। घटना की पुष्टि करते हुए नेउरा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मौके से फरार हुए ट्रक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगा रहे थे
बताया जा रहा है कि सुरैया निवासी सोहन कुमार (32) अपनी मां कांति देवी के साथ मोटरसाइकिल से अपने गांव से पटना जा रहे थे। नेउरागंज के नजदीक पीछे से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने दोनों को कुचल डाला। इस हादसा में दोनों मां-बेटे की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गए और सड़क पर उतर आए। ग्रामीणों ने पटना-बिहटा मार्ग को पूरी तरह जाम कर दिया। सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोग स्थानीय थाना और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगा रहे थे। स्थानीय लोगों ने कहा कि इस मार्ग पर गाड़ी की रफ्तार काफी तेज होती है, जिस पर अंकुश लगाने में प्रशासन पूरी तरह असफल साबित हो रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस मार्ग के दोनों तरफ काफी घनी आबादी है। लोग इस मार्ग से आवागमन करते हैं और ऐसे में तेज रफ्तार गाड़ियों के शिकार आए दिन ग्रामीण हुआ करते हैं। ग्रामीणों ने घटना में मृतक मां-बेटे के परिजनों को मुआवजा की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button