छत्तीसगड़

बजरंग दल के जिला सहसंयोजक के हत्यारों को ढूंढ रही पुलिस : सरगुजा BJP प्रत्याशी

सरगुजा.

बलरामपुर रामनुजगंज सरगुजा लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज ने बुधवार को बजरंग दल के जिला सहसंयोजक मृतक सुजीत सोनी के परिजनों से औपचारिक मुलाकात की। उन्होंने उनकी आपबीती सुनकर उन्हें ढांढस बंधाया। परिजनों की आपबीती सुनने के बाद उन्होंने जिले के वरिष्ठ पुलिस कप्तान डॉ. लाल उमेद सिंह से मिलकर उनके हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

बता दें कि रविवार की रात यहां से 3 किलोमीटर दूर स्थित डूमरखी के जंगल में अज्ञात हत्यारे ने बजरंग दल के जिला सहसंयोजक सुजीत सोनी की निर्मम हत्या कर दी थी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बुधवार को सरगुजा लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज ने मृतक के परिजनों से भेंट कर वस्तु स्थिति से अवगत हुए। परिजनों ने उन्हें बताया कि मृतक सुजीत प्रारंभ से ही जिले में हो रही गोवंश की तस्करी का मुखर विरोध करता था। इस वजह से उसे अक्सर गो तस्करों द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी दी जाती रही है। परिजनों ने बताया कि उसकी हत्या होने के दो दिनों पूर्व ही मृतक सुजीत ने जिला मुख्यालय के एक विशेष समुदाय द्वारा गोवंश की हत्या करने के असफल प्रयास की लिखित शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई थी इसके बाद पुलिस ने गोवंश की घटना में शामिल पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। परिजनों ने महाराज से सिलसिलेवार बातों को रखते हुए उसके हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तारी कराने का अनुरोध किया।

उन्होंने परिजनों की बातों को सुनकर एसपी तक उनकी बात पहुंचाने का आश्वासन दिया और तत्काल ही चिंतामणि ने जिले के वरिष्ठ पुलिस कप्तान डॉ. लाल उमेद सिंह से भेंट कर मृतक सुजीत के परिजनों की सारी बातें विस्तार पूर्वक बताकर हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग रखी। सांसद प्रत्याशी महाराज के साथ पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल कृष्ण मिश्र, वरिष्ठ भाजपा नेता बंशीधर गुप्ता, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष बिहारी पाल, जिला महामंत्री ओमप्रकाश सोनी, मण्डल अध्यक्ष दिलीप सोनी, विनय यादव के साथ अन्य लोग भी शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button