टेक्नोलॉजी

भारत में Sony ने लॉन्च किए धांसू स्पीकर्स और हेडफोन्स, जानें कीमत-फीचर्स

Sony ने भारत में  एक इवेंट आयोजित किया, जिसमें अपने कुछ प्रोडक्ट को लॉन्च किया है. कंपनी ने इसमें न्यू रेंज के हेडफोन और स्पीकर्स को पेश किया है. यह म्यूजिक लवर्स के लिए काफी यूजफुल साबित होंगे. इस न्यू सीरीज का नाम Ult Power Sound है, जिसमें तीन ब्लूटूथ इनेबल स्पीकर्स और वायरलेस हेडफोन है, जिसको लेकर कंपनी का कहना है कि यह Powerful Deep Bass है.

सोनी ने ये सीरीज जर्मनी के अवॉर्ड विनिंग Peso Pluma सिंगर के साथ तैयार की है, जिसमें Ult Tower 10, Ult Field 7, Ult Field 1 और  Ult Wear जैसे प्रोडक्ट के नाम शामिल हैं. लॉन्च हुए सभी प्रोडक्ट में UlT नाम का बटन दिया है. इसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह सिंगल क्लिक में बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस देता है.

Sony Ult Tower 10 के फीचर्स और कीमत

Ult Tower 10 एक पार्टी स्पीकर है, जो Ult Power Sound के साथ आता है और यह एक टेक्नोलॉजी है. इसके साथ ULT बटन दबाने पर यूजर्स को lower frequency bass और ज्यादा पावरफुल पंचियर बेस महसूस होगा. पंचियर बेस का मतलब होता है, जो सुनने से ज्यादा महसूस होता है. इसमें टॉप पैनल पर कुछ बटंस भी मौजूद हैं. इसकी कीमत 89,990 रुपये है.

Sony Ult Field 7 के फीचर्स और कीमत

Sony Ult Field 7 एक अन्य पोर्टेबल बेस हैवी पार्टी स्पीकर है. यह डायनैमिक लाइटिंग और माइक पोर्ट के साथ आता है, जिसे karaoke में इस्तेमाल कर सकता है. यह क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है और यह सिंगल चार्ज में 30 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकता है. इसमें  IP67 रेटिंग दी है, जो इसे Water और Dust-Resistant बनाता है. इसकी कीमत 39,990 रुपये है.

Sony Ult Field 1 के फीचर्स

Ult Field 1 एक कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ इनेबल स्पीकर है, जो 12 घंटे की बैटरी लाइफ देता है. इसमें IP67 रेटिंग दी है, जो इसे Water और Dust-Resistant बनाता है. यह ब्लैक, ऑफ व्हाइट और ओरेंज कलर में आता है. यह स्पीकर इनबिल्ट माइक्रोफोन के साथ आता है. इसमें Echo Cancelling टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. इसकी कीमत 10,990 रुपये है.

Sony Ult Wear की कीमत  

यह सोनी का लेटेस्ट वायरलेस हेडफोन है. यह उन लोगों के लिए तैयार किया गया है, जिन्हें खासतौर से बेस पसंद है. इसमें पर्सनलाइज्ड EQs, 260 Reality Audio और नॉइस कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है. इसकी कीमत 16,990 रुपये है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button