छत्तीसगड़

जगदलपुर में नाबालिग का नहाते समय का वीडियो बनाने पर आरोपी को भेजा जेल

जगदलपुर/दंतेवाड़ा.

दंतेवाड़ा जिले के ग्राम बालूद में रहने वाला युवक आईटीआई इलेक्ट्रिक में प्रशिक्षण लेने के बाद नगरनार क्षेत्र के एनएमडीसी में काम कर रहा था, लेकिन अपने किराए घर के बगल में रहने वाली नाबालिक का नहाते वक्त वीडियो बना लिया। जिसे देख नाबालिक ने हंगामा किया जहाँ आरोपी फरार हो गया। परिजनों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई, जहाँ चार घंटे के अंदर ही आरोपी गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया।

मामले की जानकारी देते हुए बोधघाट थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने बताया कि दंतेवाड़ा जिले के बालूद में रहने वाला विशाल परघनिया जगदलपुर के नगरनार थाना क्षेत्र में स्थित एनएमडीसी में काम करने के साथ ही 5 दिन पहले ही उसने एक किराये के मकान में रह रहा था। घर के बगल में एक नाबालिक अपने परिजनों के साथ रहती थी, रविवार की सुबह जब नाबालिक नहाने के लिए बाथरूम गई तो आरोपी ने उसे अकेला देख उसके बाथरूम के पास अपना मोबाइल फोन को वहां पर वीडियो चालू करते हूए वहीं पर घूम रहा था। अचानक से नाबालिक ने आरोपी के साथ ही मोबाईल फोन को देख सुबह शोर मचाया, जहाँ आरोपी मौके से फरार हो गया, घटना के बाद नाबालिक ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन बोधघाट थाना पहुँच आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल ही आरोपी को पकड़ने के लिए टीम भेजा, जहाँ 4 घंटे के अंदर ही आरोपी को धर दबोचा गया।

वही पीड़िता का कहना था कि इसके पड़ोस में रहने वाले विशाल परघानिया आज सुबह नहाते समय पीड़िता के बाथरूम के रोशनदान में आरोपी अपने मोबाइल के कैमरा को रखकर पीड़िता का वीडियो बनाया हैं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button