मध्यप्रदेश

नाराज सनकी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, मर्डर के बाद रची खौफनाक साजिश

रतलाम

मध्य प्रदेश से इंसानियत और मानवीय संवेदनाओं को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. रतलाम जिले के एक गांव में 30 वर्षीय व्यक्ति ने रात का खाना नहीं देने पर अपनी मां की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी.

आरोपी ने इस मामला को खुदकुशी का दिखाने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया. पुलिस ने शुक्रवार (24 मई) को इस पूरे घटना का खुलासा किया. इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार (23 मई) की रात जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर सरावन गांव में हुई थी.

मृतका के पति ने पुलिस में दी शिकायत
इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए सरावन थाने की निरीक्षक नीलम चौघड़ ने मीडिया को बताया कि इस वारदात के संबंध में मृतका के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायतकर्ता महिला के पति मालिया भील ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि उसके बेटे आशाराम ने देर रात अपनी मां जीवाबाई (65) की हत्या कर दी.

खाना परोसने को लेकर शुरू हुआ था झगड़ा
सरावन थाने की निरीक्षक नीलम चौघड़ ने बताया कि जांच से पता चला कि रात का खाना परोसने को लेकर आरोपी का अपनी मां से झगड़ा हुआ था. अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने अपनी मां से झगड़ा किया लेकिन पिता के हस्तक्षेप के बाद चला गया. बाद में जब आरोपी लौटा तो उसने अपनी मां को लाठियों से पीटा और ईंटों से हमला कर दिया.

हत्या के बाद मां के शव को पेड़ से लटकाया
घटना के समय आरोपी के पिता और मृतक महिला के पति सो रहे थे. पुलिस ने बताया कि इस वारादात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने हत्या को आत्महत्या का मामला दिखाने के लिए अपनी मां के शव को घर के आंगन में नीम के पेड़ से लटका दिया. अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button