देश

जितना पीएम मोदी बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे उतना ही इंडिया अलायंस को फायदा होगा : मीसा भारती

पटना
लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान 20 मई को है। उससे पहले अब तक बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर चुके हैं। और पटना में रोड शो भी किया था, 21 मई को एक बार फिर से बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बिहार में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। जिस पर लालू यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा कि जितना पीएम मोदी बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे उतना ही इंडिया अलायंस को फायदा होगा।

मीडिया को दिए गए बयान में मीसा भारती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से लेकर प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्री जितना बिहार दौरा करेंगे। उतना ही इंडिया गठबंधन को फायदा होगा। उनके चेहरों को देख-देखकर बिहार की जनता आक्रोशित हो रही है। 10 वर्षों में इन लोगों ने जो वादे किए थे, उसमें एक ही वादा पूरा नहीं किया। जितना रोड शो, जितनी सभाएं करेंगे उतना इंडिया गठबंधन को फायदा होगा।

मीसा भारती ने कहा कि ये लोग बिहार में जगंलराज की बात करते हैं। मुंगेर में अभी जो चुनाव हुआ, उसमें कैसे महिला प्रत्याशी के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। उसकी गाड़ी को तोड़ा गया, तो जंगलराज कहां है। बिहार में अपराध की अभी बहुत सारी घटनाएं घट रही हैं। लेकिन मीडिया उस पर कोई सवाल नहीं उठाएगा।

आपको बता दें बीते डेढ़ महीने के भीतर प्रधानमंत्री 5 बार से ज्यादा बार बिहार का दौरा कर चुके हैं। और करीब 8 से ज्यादा रैलियां कर चुके हैं। वहीं अमित शाह भी बिहार के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी बिहार दौरा कर चुके हैं। और चुनावी रैलियों को संबोधित किया है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ आज सारण और शिवहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं महाठबंधन का कहना है कि पीएम मोदी, अमित शाह और बीजेपी के तमाम नेता इसलिए बिहार का दौरा ज्यादा कर रहे हैं। क्योंकि उन्हें हार का डर सता रहा है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button