उत्तर प्रदेश

बाराबंकी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को किया संबोधित

बाराबंकी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकसभा का पूरा चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच हो रहा है। राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं। जनता ने ठान लिया है कि रामभक्त नरेंद्र मोदी को ही एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएंगे। सीएम योगी सोमवार को हैदरगढ़ के ग्राम्यांचल महाविद्यालय के खेल मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर जिन लोगों ने श्रद्धांजलि नहीं दी वह अभी कुछ दिन पहले एक माफिया के मरने पर आंसू बहाने गए थे। इन लोगों को बहन बेटियों से मतलब नहीं है। गरीब से मतलब नहीं है। यह लोग आतंकवादियों के ऊपर से मुकदमा वापस लेने वाले लोग हैं।

हिंदुत्व की आवाज बुलंद करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और सपा के लोगों ने मुसलमानों को अनुसूचित जाति, ओबीसी के तहत आरक्षण देने का निर्णय लिया था। जिसका विरोध भाजपा ने किया। यह लोग दलित ओबीसी के हक को मुसलमान को सौंप देना चाहते थे।

सीएम ने राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आज कहते हैं कि एक झटके में गरीब हटा देंगे। 65 साल में कुछ नहीं कर पाए तो एक झटके में कैसे करेंगे। एक पत्रकार ने पूछा तो उन्होंने बताया कि हम लोगों की संपत्ति का सर्वे कराएंगे। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और सपा के गुंडे आपके पूर्वजों की संपत्ति और खून पसीने की कमाई छीनना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री ने बाराबंकी के लोगों को राम का पड़ोसी बताते हुए कहा कि जैसा विकास अयोध्या में हो रहा है वैसा महादेवा में भी होगा। इस मौके पर राज्य मंत्री सतीश शर्मा, सांसद उपेंद्र रावत, एमएलसी अंगद सिंह, विधायक दिनेश रावत आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button