विदेश

सड़क पर जाती एक पैदल महिला पर अचानक एक शख्स ने पीछे से हमला कर दिया, महिला के साथ यौन शोषण भी किया

न्यूयॉर्क
अमेरिका के न्यूयॉर्क से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि पुलिस एक वीडियो की जांच कर रही है, जिसमें नजर आ रहा है कि सड़क पर जाती एक पैदल महिला पर अचानक एक शख्स ने पीछे से हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने महिला के साथ यौन शोषण भी किया है। फिलहाल, आरोपी की तलाश जारी है। न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट एक वायरल वीडियो की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि वीडियो ब्रोंक्स शहर का है। वायरल हुए वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला सड़क पर पैदल जा रही है और अचानक नकाबपोश एक शख्स पीछे से आता। वह बेल्ट निकालता है और महिला के गले में डालकर उसे जमीन पर पटक देता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि शख्स महिला को घसीटकर पास ही पार्क कारों के बीच ले जाता है और उसका यौन शोषण करता है। महिला 45 साल की है और घटना ईस्ट 152 स्ट्रीट एंड थर्ड एवेन्यू पर सुबह करीब 3 बजे की है। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में रहने वालों के बीच दहशत फैल गई है।

जारी है तलाश
वॉशिंगटन पोस्ट के अनुसार, शख्स मेलरोस एवेन्यू की तरफ भाग गया और गायब हो गया। पुलिस को उसकी तलाश है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने बताया है कि महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत अभी स्थिर है। खास बात है कि NYPD का मानना है कि महिला और पुरुष एक-दूसरे को जानते थे और शख्स को महिला के रुटीन के बारे में जानकारी थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button