राजनीति

हीरामंडी के नवाब शेखर सुमन ने राजनीति में रखा कदम बीजेपी में शामिल हुए

पटना
 बिहार की सियासत से बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता शेखर सुमन बीजेपी में शामिल हो गए हैं। लोकसभा चुनाव के बीच शेखर सुमन का बीजेपी में जाना एक तरह से इंडी गठबंधन को बड़ा झटका है। 2009 लोकसभा चुनाव में शेखर सुमन कांग्रेस की टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़े थे। उस समय उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। शेखर सुमन एक्टर के अलावा, एंकर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर भी हैं। हाल ही में वह वेब सीरीज हीरामंडी में दिखे थे।

कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुके हैं चुनाव

शेखर सुमन दूसरी बार सियासी पारी खेलने के लिए बीजेपी में शामिल हुए हैं। इससे पहले वे एक बार कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव में उतर चुके हैं। 2009 के लोकसभा चुनाव में पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ा था। तब के बीजेपी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि उस समय उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

शेखर सुमन ने क्या कहा

बीजेपी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने कहा कि कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा। उन्होंने कहा कि जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया और मैं बीजेपी के साथ आ गया।

शब्दों का एक वक्त बाद कोई मायने नहीं होता- शेखर

शेखर सुमन ने आगे कहा, ‘जब आपकी सोच अच्छी होती है तो सब अच्छा ही होता है। मेरे दिमाग में कोई नकारात्मक ख्याल नहीं है। इस वक्त मेरे दिमाग में सिर्फ देश का ख्याल है। मैं समझता हूं कि इंसान शब्दों पर बहुत निर्भर करता है, लेकिन शब्दों का एक वक्त बाद कोई मायने नहीं होता है। मैं चाहूं तो दिनभर यहां बैठकर भाषण दे सकता हूं, लेकिन उसका कोई मतलब ही नहीं है, मतलब तो तब होगा जब मैं कुछ करके दिखाऊंगा।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button