मध्यप्रदेश

42 इंच के समीउल्लाह ने किया मतदान, 3-3 फीट के भाई-बहन को भी लेकर पहुंचे मतदान केंद्र

विदिशा

विदिशा संसदीय क्षेत्र में शामिल रायसेन जिले की तीन विधानसभा सांची भोजपुर और सिलवानी के 918 मतदान केंद्रों पर सुबह 7 से वोटिंग शुरू हो गई है। यहां सुबह से ही मतदान के लिए लोग पहुंच रहे हैं। विशेषकर फर्स्ट टाइम वोटर्स में काफी उत्साह है। वहीं केंद्र पर पहुंचकर कलेक्टर एसपी ने भी वोट डाला है।

मध्यप्रदेश में तीसरे चरण में 9 सीटों पर मतदान चल रहा है. इसी कड़ी में विदिशा लोकसभा सीट के अंतर्गत सीहोर जिले के बुधनी और इछावर और भोपाल लोकसभा के लिए सीहोर विधानसभा में मतदान हो रहा है. विदिशा संसदीय क्षेत्र में आने वाले मुगीसपुर गांव के मतदान केंद्र में उस समय लोग हैरत में पढ़ गए छोटे कद के मतदाता मतदान करने के लिए पहुंचे. यहां साढ़े तीन फीट के 56 वर्षीय समीउल्लाह खान और तीन फीट के 65 वर्षीय हबीबुल्लाह ने मतदान किया. वहीं, उनकी तीन फीट की बहन शाहेदा (68 वर्ष) ने भी वोट डाला.

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए लेकर मतदान करने लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. मतदान केंद्रों पर सुबह से ही कतार देखने मिल रही है.

वहीं, सीहोर जिले के विदिशा लोकसभा क्षेत्र के मुगीसपुर गांव में साढ़े तीन फीट के समीउल्लाह खान (56 साल) और तीन फीट के हबीबुल्लाह (65 साल) और उनकी बहन शाहेदा मतदान के लिए पहुंची.

बताया गया है कि मुगीसपुर गांव में साढ़े तीन फिट और तीन फीट के दो मतदाताओं को अपने बीच पाया. मुगीसपुर निवासी समीउल्लाह खान की लंबाई साढ़े तीन फीट है. वहीं, उनके बड़े भाई हबीबुल्लाह और उनकी बहन शाहेदा की हाइट तीन फीट है.

तीन फीट की बहन ने भी किया मतदान

दोनों भाई एक बहन ने मतदान किया. उन्होंने लोकतंत्र के महापर्व में सहभागिता निभाते हुए मत अधिकार का उपयोग किया और सभी से मतदान करने की अपील की.

मीडिया से चर्चा करते हुए मतदाता समीउल्लाह ने कहा कि मतदान अवश्य करें. यह हमारी जिम्मेदारी है. जिस तरह नमाज पढ़ना फर्ज और जरूरी है, वैसे ही मतदान करना भी जिंदगी में जरूरी है.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button