छत्तीसगड़

जेपी नड्डा आज सरगुजा में चुनावी प्रचार को देंगे धार, बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन

 सूरजपुर

छत्तीसगढ़ में अगले चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. बीजेपी के बड़े नेता और स्टार प्रचारक लगातार प्रदेश का दौरा कर जनसभाएं कर रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 मई को सूरजपुर जिले में आ रहे हैं.

जेपी नड्डा के दौरे को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव और पार्टी सह प्रभारी नितिन नवीन सूरजपुर में जोरशोर तैयारियों में जुटे हैं. प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा सरगुजा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में प्रचार करेंगे. इस दौरान जेपी नड्डा 4 मई एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे.

जिसको देखते हुए पार्टी ने आने वाले दिग्गज नेताओं की लिस्ट के साथ ही स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम की तैयारियों का काम सौंपा है. इस मौके पर छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने दावा किया कि सबका साथ सबका विकास के साथ देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को जनता प्रधानमंत्री बनाएगी.

'कोविशील्ड निर्माण पीएम मोदी का कमाल'
कोविड वैक्सीन को लेकर उठ रहे सवालों को लेकर  छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कोविशील्ड से सामान्य घटना हो जाने पर उसे राजनीतिक मोड़ दे दिया जाता है. उन्होंने दावा किया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा में डेढ़ से 2 लाख की जनसंख्या में लोग इकट्ठा हो रहे हैं.

किरण देव ने कोविड वैक्सीन के लिए केंद्र सरकार की पीठ थपथपाते हुए कहा कि वैज्ञानिकों के माध्यम से जिस तेजी से कोविशील्ड वैक्सीन का निर्माण किया गया. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णय का ही कमाल है. इस तरह से कांग्रेस के जरिये झूठ और भ्रम फैलाने का काम उनकी नियति में शामिल है. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के पास कोई नेता भी नहीं रह गया है.

वोटर्स को रिझाने में बीजेपी नहीं छोड़ रही कसर
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 4 मई को होने वाले कार्यक्रम तक रुकेंगे. इस दौरान सरगुजा लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में सभाएं कर वोट मांग रहे हैं. कई अलग-अलग जगह पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को अधिक से अधिक वोट करने की अपील की जा रही है.

भारतीय जनता पार्टी के जरिये शहर के विभिन्न जगह पर नमो युवा चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें बीजेपी के दिग्गज नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होकर केंद्र की योजनाओं की जानकारी देते हुए मतदाताओं को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं.

किरण सिंह देव ने किया ये दावा
छत्तीसगढ़ की नव निर्वाचित विष्णुदेव साय सरकार की तारीफ करते हुए किरण देव ने दावा किया कि प्रदेश में बीजेपी सरकार ने आर्थिक विकास, सुरक्षा और बुनियादी सुविधाओं के विकास का काम अपनी वचन के मुताबिक किया है. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की बीजेपी अपना वचन तीन साल की बजाय तीन महीने में पूरा करके दिखाया है. दूसरी तरफ पिछली कांग्रेस सरकार ने पांच साल में कुछ नहीं किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button