फ़िल्म जगत

बिपाशा बसु ने शेयर की ब्लू स्विम सूट वाली बीच साइड फोटो, फैन्स बोले – विंटेज बिपाशा इज बैक

मुंबई  
बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यूं तो वो अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने एक बीच साइड फोटो शेयर की और बड़े दिन बाद उन्हें इतने स्वैग में देखकर बिपाशा के फैन्स खासे खुश हुए. एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वो ब्लू स्विम सूट पहने दिख रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, Choosing Sunshine. बिपाशा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैन्स इस तस्वीर पर बिपाशा से अलग अलग सवाल पूछ रहे हैं. कई लोग तो ये जानना चाहते थे कि उनकी कोई नई फिल्म आ रही है क्या ?

फैन्स बोले कम बैक बिपाशा

बिपाशा बसु की तस्वीर वायरल हुई तो एक फैन बोला, आप मालदीव हैं मैम ? एक बोला, वेरी गुड मैम धूप से विटामिन डी मिलता है. एक फैन ने लिखा, विंटेज बिपाशा इज बैक. एक ने लिखा, बिपाशा मम्मी के रोल में भी हॉट लग रही हैं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, वाह बिपाशा…अब स्क्रीन पर लौट आओ.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो बिपाशा बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2015 में फिल्म अलोन में नजर आई थीं. इसके अलावा 2018 में वेलकम टु न्यू यॉर्क में एक कैमियो किया था. बिपाशा ने टीवी में भी काम किया है. साल 2020 में वो डेंजरस नाम के एक शो में नजर आईं. इसके अलावा साल 2015 से 2016 तक उन्होंने 'डर सबको लगता है' नाम का एक शो होस्ट किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button