उत्तर प्रदेश

प्रधानमंत्री लता चौक से जन्मभूमि तक जाएंगे, काशी से पहले अयोध्या में होगा पीएम मोदी का मेगा रोड शो

अयोध्या
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काशी में अपने नामांकन और रोड शो से पहले अयोध्या में रोड शो करेंगे। इसकी डेट, समय और जगह भी फाइनल हो गई है। पांच मई को पीएम मोदी अयोध्या आएंगे और शाम पांच बजे रोड शो करेंगे। उनका रोड शो लता चौक से जन्मभूमि तक होगा। इसके लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में वाल्मीकि एयरपोर्ट के लोकार्पण के समय 30 दिसंबर को रोड शो किया था। प्रधानमंत्री के रोड शो की जानकारी मिलने पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है।

प्रधानमंत्री के रामनगरी में होने वाले रोड़ शो से पूरे देश में बड़ा संदेश जाएगा। इसका असर पूरे देश के चुनाव में पड़ने की संभावना है। प्राण-प्रतिष्ठा के पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 30 दिसम्बर को हुए रोड शो की वैश्विक स्तर पर चर्चा हुई थी। सोशल मीडिया से लेकर चैनलों पर यह खबर सुर्खियों में थी। जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ता इसको लेकर फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो की मांग कर रहे थे। महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पांच मई को अयोध्या आ रहे है जिसमें उनका रोड शो का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर केन्द्रीय व प्रदेश नेतृत्व से जरूरी निर्देश दिए जा रहे हैं।

पीएम मोदी का काशी में भी रोड शो इस बार तय है। पीएम मोदी मई के दूसरे हफ्ते में वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो करेंगे। इससे पहले भी दोनों बार नामांकन से पहले मोदी ने रोड शो किया था। पिछली बार की तरह इस बार भी माना जा रहा है कि पीएम मोदी केवल नामांकन वाले दिन ही वाराणसी में रहेंगे। इसके बाद पूरी जिम्मेदारी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ता ही संभालेंगे। अमित शाह ने पिछले दिनों इसका इशारा भी किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button