मध्यप्रदेश

शिवपुरी में खेत के गड्डे में मिले प्रेमी जोड़े के शव, पहले प्रेमिका को मारा फिर खुद की ली जान

शिवपुरी.

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के नारही गांव के खेत में बने गड्डे में एक प्रेमी जोड़े की लाश मिली हैं। दोनों की मौत कनपटी पर गोली लगने हुई है। दोनों की लाशें आज सुबह ग्रामीणों द्वारा गड्डे में पड़ी देखी गई थीं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान एक 315 बोर का कट्टा और दो खाली कारतूस मिले हैं।

मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्वालियर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। कई घंटे बाद मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, आज सुबह नारही गांव के रहने वाले 22 साल के रोहित शर्मा और इसी गांव की रहने वाली आदिवासी युवती मुस्कान के बीच प्रेम प्रसंग की बात निकलकर सामने आई है। दोनों के शव गांव से आधा किलोमीटर पन्ना लाल जाटव के खेत में बने गड्डे में पड़ा हुए मिले। दोनों के कनपटी पर गोली लगी थी। दोनों के शव सड़ने लगे थे। माना जा रहा है कि यह घटना रात 12 बजे से पहले घटित हुई होगी। दोनों के शव के पास कट्टा और खाली कारतूस पड़े हुए मिले। प्रथम दृष्ट्या ऐसा लग रहा है कि रोहित ने पहले मुस्कान की गोली मारकर हत्या की फिर खुद अपनी कनपटी पर कट्टे से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। हालांकि, रोहित ने यह कदम किन कारणों के चलते उठाया इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है। रोहित घर से नहाकर निकला था। वहीं मुस्कान भी अपने घर से लापता थी। बताया गया है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की भनक रोहित के परिजनों को लग चुकी थी। लेकिन उन्होंने एक साथ क्यों आत्महत्या की इस बात का खुलासा अभी नहीं हो सका है। बता दें कि, दोनों के शव के पास पुलिस को सिंदूर की एक डिब्बी भी मिली है। दोनों के बीच आगे की क्या प्लानिंग होने वाली थी और इस प्लानिंग के बीच प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और इसके बाद खुद को क्यों गोली मार दी, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

एसपी अमन सिंह राठौर ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। उनका कहना है कि घटनास्थल का मुआयना करने के बाद प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने पहले युवती में गोली मारी है फिर खुद को गोली मारी है।फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है। उनकी रिपोर्ट आना बाकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button