उत्तर प्रदेश

अतीक खुद अपने बेटे असद को उमेश पाल की खुलेआम हत्या के लिए भेजा था आदेश

लखनऊ

माफिया डॉन अतीक अहमद का अंत हो चुका है, लेकिन उससे जुड़े खुलासे जारी हैं। अब कहा जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या दिनदहाड़े करने के लिए अतीक ने ही ऑर्डर दिए थे। इतना ही नहीं उसने खुद बेटे असद को इस काम लिए भेजने का आदेश दिया था। खबरें हैं कि जेल की सजा काट रहे डॉन के बेटे अली ने उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी कई अहम बातें सामने रखी हैं।

'अतीक के बेटे शेर हैं, दिन दहाड़े ही मारेंगे'
अली से नैनी जेल में पूछताछ हुई है।  एक रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान खुलासा किया कि उसने पाल को दिनदहाड़े मारने के लिए मना किया था, लेकिन अतीक नहीं माना। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि अली ने कहा कि पाल को इस तरह मारने मना किया था, लेकिन अब्बा नहीं माने और बोले की अतीक के बेटे शेर हैं और दिनदहाड़े ही वारदात करेंगे।

भाई असद को भी साथ भेजने से किया था मना?
रिपोर्ट के मुताबिक, अली का कहना है कि उसने शूटरों के साथ असद को भेजने से भी मना किया था। अली ने माना है कि इस हत्याकांड के बारे में पूरे परिवार को पता था। पाल हत्याकांड में अली साजिशकर्ता आरोपी बनाया गया है। एक ओर जहां असद और उसके साथी गुलाम की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई थी। वहीं, अली नैनी जेल में और एक भाई उमर लखनऊ की जेल में है।

अतीक और अशरफ का अंत
अतीक और उसे भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की 15 अप्रैल 2023 को मौत हो गई थी। तीन शूटरों ने पुलिस सुरक्षा के बीच गोलियां चला दी थीं। उस दौरान दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था। फिलहाल, अतीक के करीबी माने जाने वाले गुड्डू मुस्लिम और पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button