देश

तेजस्वी यादव बोले अगर आप बीमा भारती को नहीं चुनते हैं, तो साफ बात है कि आप एनडीए को चुनो

पूर्णिया
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र में राजद की प्रत्याशी बीमा भारती के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह चुनाव दो विचारधारा के बीच की लड़ाई है। उन्होंने कटिहार जिले के कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र में कहा कि आप इंडिया गठबंधन को चुनिए। अगर आप इंडिया गठबंधन की बीमा भारती को नहीं चुनते हैं, तो साफ बात है कि आप एनडीए को चुनो। उन्होंने लोगों को सचेत करते हुए कहा कि 'किसी के धोखे में नहीं रहना है। यह किसी एक व्यक्ति का चुनाव नहीं है या तो इंडिया या तो एनडीए।' लेकिन यहीं तेजस्वी का ये बयान उनके गले की फांस बनता दिख रहा है।

क्या तेजस्वी को पप्पू से इतनी नफरत- JDU

तेजस्वी यादव के इस बयान को जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट किया और साथ ही एक सवाल भी दाग दिया। उन्होंने लिखा कि 'कोई दूसरा यादव नेता ना बन जाए, इस वजह से कुछ भी करेंगे। मतलब तेजस्वी यादव जी, अब पप्पू यादव जी को हराने के लिए एनडीए को वोट देने की अपील कर रहे हैं। तेजस्वी यादव जी, आप और आपका परिवार यादवों का मसीहा बना हुआ है, पर किसी अन्य यादव नेता से आप कितनी नफरत करते है, वो आपके भाषण से साफ होता है। वैसे एनडीए को आपकी जरूरत नहीं है, जनता हमारे साथ है, पूर्णिया में एनडीए ही जीतेगा। साफ बात। जी हां, साफ बात।'

बीजेपी ने भी बोला तेजस्वी पर हमला

तेजस्वी यादव के इस बयान पर भाजपा की प्रवक्ता पूनम सिंह ने कहा कि महागठबंधन पहले चरण के चुनाव के बाद अपनी हार स्वीकार कर चुका है। तेजस्वी का बयान इसकी तस्दीक कर रहा है। बिहार में महागठबंधन सिर्फ चुनाव लड़ने की औपचारिकता निभा रहा है। स्थिति यह है कि कांग्रेस ने अब तक अपने सभी उम्मीदवारों की सूची नहीं जारी की है। आपको बता दें कि पूर्णिया संसदीय सीट पर निवर्तमान सांसद और जदयू उम्मीदवार संतोष कुशवाहा, राजद की प्रत्याशी बीमा भारती और निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के बीच मुकाबला है। पूर्णिया में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है।

आखिर क्यों दिया तेजस्वी ने ये भाषण

तेजस्वी यादव के संबोधन के दौरान पप्पू यादव के समर्थन में नारे लगे जिसका वीडियो भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी सुर्खियों में है। वीडियो में तेजस्वी इंडिया गठबंधन की ओर से पूर्णिया में उतारी गई बीमा भारती के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच, कुछ लोग पप्पू यादव के समर्थन में नारेबाजी करते दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव का ये भाषण पप्पू यादव के पाले में जाने वाले वोटों को रोकने के लिए ही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button