मध्यप्रदेश

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा दिन में सपना देख रहे

इंदौर

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी सपना देख रहे हैं। मुझे लगता है कि वो दिन में भी सोते हैं। दरअसल, पिछले दिनों राहुल गांधी ने कहा था कि बीजेपी 150 पार नहीं कर पाएगी।

मंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा में बीजेपी लाखों वोट से जीत रही है। सिर्फ छिंदवाड़ा नहीं जबलपुर, रीवा, मंडला सहित बीजेपी 29 सीट जीतने जा रही है। मीडिया में कई सीटों पर कांटे की टक्कर को लेकर खबर चल रही है, लेकिन मैदानी स्तर पर ऐसा कुछ नहीं है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस कुर्सी के लिए राजनीति करती है, न की देश के लिए। नक्सली और आतंकवादी को शहीद बोलना वोट बैंक की राजनीति है। महबूबा मुफ्ती आतंकवादी को वोट के लिए शहीद बोलती थी।

मंत्री ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल एक ऐसा प्रदेश है, जहां हिंदूओं को अपने अस्तित्व की रक्षा करना भी मुश्किल हो चुका है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के बयान कांग्रेस प्रदेश में आधी सीट जीतेगी, इस पर विजयवर्गीय ने कहा कि जीतू पटवारी आधी कांग्रेस बचा लें। ये उनके लिए चुनौती है, हम तो पूरी 29 सीट जीत रहे हैं। निगम बिल फर्जीवाड़ा को लेकर उन्होंने कहा कि महापौर को निर्देश दिए है कि मामले की जांच कराए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button