राजनीति

सुबह स्मृति ईरानी की मौजूदगी में भाजपा में आया फिर शाम को फिर वापस कांग्रेस में गया कांग्रेसी

अमेठी
अमेठी में कहानी फिर से पलटती हुई दिखाई दे रही है, दरअसल सुबह स्मृति ईरानी की मौजूदगी में भगवा पट्टा पहनने वाले कांग्रेस नेता व प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि शाम को फिर वापस आ गए हैं। वहीं, प्रेसवार्ता के जरिए उन्होंने कहा है कि मैंने भाजपा जॉइन नही की है, मैं तो कांग्रेस का सिपाही हूं। उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि 'मैं सांसद जी के पास कुछ मांगो को लेकर बात करने गया था, वहां पर मेरा सम्मान किया गया और बाद में बीजेपी ज्वाइन करने की फोटो वायरल कर दी, लेकिन मैं कांग्रेस में ही हूं कांग्रेस का सिपाही हूं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कई नेताओं ने अपनी पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामा है। कल यानी 19 अप्रैल को यूपी में पहले चरण की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। सभी राजनीतिक दल इसकी तैयारी कर रहे है। इसी बीच खबर आई कि अमेठी में कांग्रेस को एक और झटका लग गया। कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि भाजपा में शामिल हो गए है। भाजपा जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

भाजपा में अपना विश्वास जताते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की
इस पर बीजेपी प्रवक्ता चंद्रमौलि सिंह ने कहा कि जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के रानीगंज निवासी विकास अग्रहरि को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश सह समन्वयक बनाया था लेकिन, उन्होंने भाजपा में अपना विश्वास जताते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। लेकिन सुबह की खबर शाम को उल्टा होती नजर आने लगी और विकास अग्रहरि इस खबर को गलत करार देते हुए खुद को कांग्रेस का सच्चा सिपाही बताया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button