छत्तीसगड़

29 नक्सलियों की मौत से बैखलाए माओवादियों ने नारायणपुर में की भाजपा नेता की हत्या

कांकेर.

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का बैखलाहट साफ देखने को मिल रही है। लगातार कमोजर पड़ रहे नक्सली अब मासूम ग्रामीण की हत्या कर रहे हैं। इस बीच लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के बस्तर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या की है। नारायणपुर जिले में दण्डवन के भाजपा नेता व उपसरपंच की मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने हत्या कर दी है। यह घटना फरसगांव इलाके की बताई जा रही है। यहां हत्या के बाद नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए पोस्टर भी लगाए हैं।

कांकेर में 29 नक्सली की मौत के बाद माओवादी बैखलाहट में मुखबिरी का आरोप लगाते हुए दण्डवन के भारतीय जनता पार्टी के नेता व क्षेत्र के उपसरपंच पंचमदास की हत्या कर दी है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। उपसरपंच की हत्या के बाद DRG और ITBP के जवान इलाके में सर्च कर रहे हैं।

मंगलवार को जवानों ने 29 नक्सलियों को किया ढेर
छत्तीसगढ़ के कांकेर में मंगलवार दोपहर को छोटेबेठिया थाना क्षेत्र के कल्पर के जंगलों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई है इस मुठभेड़ में 29 नक्सलियों को मार गिराया है। इनमें 25 लाख का ईनामी नक्सली कमांडर शंकर राव के साथ ही नक्सली कमाण्डर ललिता को जवानों ने ढेर कर दिया है। खबरों के मुताबिक यह सभी मारे गए नक्सली बड़े केडर के थे। सुरक्षाबलों ने 7 AK 47 रायफल के साथ इंसास रायफल बरामद करने का दावा भी किया है। वहीं इस मुठभेड़ में बीएसएफ़ के इंस्पेक्टर समेत सुरक्षाबलों के दो जवानों के घायल होने की भी खबर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button