छत्तीसगड़

बृजमोहन के खिलाफ विधानसभा चुनाव लडे जोगी कांग्रेस के प्रदीप साहू बीजेपी में हुए शामिल

रायपुर.

छत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री और रायपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने आज सोमवार को नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के लिए जिला बीजेपी जिला कार्यालय एकात्म परिसर से रैली निकाली गई। इस दौरान रैली सभा में मुख्यमंत्री विष्णु देवसाय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के सामने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी यानी जेसीसीजे के नेता प्रदीप साहू ने भाजपा का दामन थामा।

साहू जेसीसीजे के टिकट पर विधानसभा चुनाव 2023 में बृजमोहन के खिलाफ रायपुर दक्षिण से चुनाव लड़े थे। सोमवार को बृजमोहन की नामांकन रैली में ही उन्होंने बीजेपी में प्रवेश कर लिया। भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पुष्पेंद्र परिहार समेत ने 50 से ज्यादा कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। वहीं कई संगठनों के लोगों ने भी भाजपा में प्रवेश किया। कांग्रेस के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार साहू, रामराज्य परिवार के विजय गोलू गवली, भोजपुरी समाज के वीरेंद्र यादव, राज्य नर्सिंग संगठन के अजय त्रिपाठी, मयंक बाफना, तरुण सोनी, राज नायक, योगेंद देवांगन सहित कई लोगों ने भाजपा का दामन थामा।

बीस साल बाद छूटा जोगी का साथ
इस दौरान प्रदीप साहू ने कहा आज देश पीएम मोदी जी के सुरक्षित हाथों में है और हमारा छत्तीसगढ़ विष्णुदेव साय के मजबूत नेतृत्व के साथ आगे बढ़ रहा है। बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर को देश और दुनिया  में एक नई पहचान दी है इसलिए भाजपा की विचारधारा से प्रभावित होकर मैंने भाजपा प्रवेश किया है। भाजपा में एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा , पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका पालन करूंगा । प्रदीप साहू राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के साथ जुड़कर छात्र राजनीतिक से लगातार 20 वर्षों तक जोगी परिवार और जोगी पार्टी के साथ जुड़े रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button