राजनीति

बिहार के औरंगाबाद में आज योगी आदित्यनाथ ने कहा- यूपी में माफियाओं का करते हैं सही इलाज, लालू पर भी साधा निशाना

औरंगाबाद
बिहार के औरंगाबाद में सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान योगी आदित्यनाथ ने आरजेडी और सपा पर एक साथ हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी में गुंडों का इलाज अच्छे से हो रहा है। किसी मां, बेटी या व्यापारी से कोई छेड़छाड़ करे तो उसे उल्टा लटका दिया जाता है। सीएम योगी ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि 4 करोड़ लोगों को पीएम आवास योजना के तहत पक्का मकान दिया गया, हम तो लालू जी से कहेंगे कि आप संख्या बढ़ाईए, मोदी जी फ्री में मकान तो दे ही रहे हैं। अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने एनडीए प्रत्याशी सुशील सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा कि यह चुनाव नेशन फर्स्ट बनाम फैमिल फर्स्ट का हो गया है। बिहार में तो लालू जी के परिवार को ही सीट कम पड़ रही थी। आपने देखा होगा कि विकास हुआ तो एक ही परिवार का, सीटें मिलीं तो एक ही परिवार को, एक परिवार यहां है और एक परिवार यूपी में भी है। यूपी की जनता पहले ही उन्हें जवाब दे चुकी है और अब बिहार की जनता को भी जवाब देने के लिए तैयार होना चाहिए। इसलिए मैं आपके पास आया हूं।

उन्होंने कहा कि बिहार यूपी का संबध चोली दामन का है, जो कभी अलग नहीं होने वाला है। हमलोग पहले माता सीता का नाम लेते हैं, तब हमलोग राम बोलेत हैं। जय सीताराम यही हमारा संबोधन है। अब ये लोग कहते हैं कि राम सबके हैं, लेकिन इनपर विश्वास मत करना। यह धोका देंगे, धोखा देकर फिर से बिहार को लोगों के सामने पहचान का संकट खड़ा करेंगे। ऐसे लोगों को एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button