देश

ओवरस्पीड कार के दीवार से टकराणे से दो घायल और तीन की मौत

हनुमानगढ़.

हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र के लखूवाली के पास रविवार शाम दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं, दो जने घायल हैं। हनुमानगढ़ में शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार बेकाबू होकर पलटी खाते हुए दीवार से जा टकराई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे का कारण ओवर स्पीड माना जा रहा है। घायलों को हनुमानगढ़ फिर श्रीगंगानगार रेफर किया गया है।

जानकारी में सामने आया है कि स्विफ्ट डिजायर कार RJ 31 CC 3971 सवार पांच युवक अनूपगढ़ जिले के रावला मंडी कस्बे से किसी शादी समारोह में शामिल होकर वापस पीलीबंगा लौट रहे थे। इसी दौरान पीलीबंगा के लखूवाली के पास कार बेकाबू होकर पलटी खाती हुई सड़क की दूसरी ओर दीवार से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।
हादसे में नवीन (22) पुत्र तुलसीराम शर्मा, वार्ड 22 पीलीबंगा और विकास (21) पुत्र साहब राम मेघवाल निवासी 50 एल.एन.पी. घमूड़वाली की मौके पर ही मौत हो गई। घायल संजय (29) पुत्र महेन्द्र छिपा, निवासी वार्ड 12 पीलीबंगा की हनुमानगढ़ जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, गंभीर घायल ड्राइवर सुरेन्द्र (24) पुत्र बलराम मेघवाल वार्ड 35 का श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। मांगीलाल (21) पुत्र टेकचंद सुथार को हल्की चोटें आई हैं।

पीलीबंगा पुलिस के अनुसार ओवर स्पीड कार सड़क पर बने जंप पर बेकाबू हो गई और पलटी खाती हुई सड़क के दूसरी ओर बनी दीवार से जा टकराई। पुलिस ने मृतकों के पोस्टमॉर्टम कराकर शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं। जानकारी में सामने आया है कि युवक पीलीबंगा मंडी से कार किराए पर लेकर गए थे। गाड़ी मालिक ने ड्राइवर नहीं होने की बात कही तो युवकों ने कहा कि कार हमें दे दो, हम खुद चला लेंगे। इसके चलते हादसे के वक्त किराए की गाड़ी को सुरेंद्र चला रहा था। जो खुद जिंदगी और मौत की जंग श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में लड़ रहा है। उसकी हालात भी गंभीर बताई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button