मध्यप्रदेश

भोपाल की हैदरी मस्जिद में बोहरा समुदाय के कुछ लोग हाथ में “फिर एक बार, मोदी सरकार” की तख्तियां लहराते नजर आए

भोपाल
लोकसभा चुनाव का प्रचार चरम पर है। भोपाल में भी तमाम सियासी दल व प्रत्याशी मतदाताओं को अपनी ओर लुभाने में जुटे हैं। इसी सिलसिले में भोपाल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ईद के मौके पर दाऊदी बोहरा समुदाय के बीच जुमेराती इलाके में स्थित अलीगंज हैदरी मस्जिद में पहुंचे। यहां पहुंचकर आलोक शर्मा ने बोहरा समाज के लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। इस मौके पर बोहरा समुदाय के कुछ लोग हाथ में "फिर एक बार, मोदी सरकार" की तख्तियां लहराते नजर आए। इतना ही नहीं, आलोक शर्मा के आह्वान पर बोहरा समुदाय के लोग मस्जिद में "मोदी है तो मुमकिन है" और "अबकी बार, 400 पार" के नारे भी लगाते नजर आए।

पीएम मोदी की सराहना की
इस अवसर पर अलीगंज हैदरी मस्जिद के आमिल जनाब जौहर अली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि हम अपने वजीर-ए-आलम की बेहद कद्र करते हैं। उनसे हमारे घर जैसे ताल्लुकात हैं। पीएम मोदी के सैयदना साहब से भी अच्छे रिश्ते हैं। सैयदना साहब भी उनकी बहुत कद्र करते हैं। इसके बाद उन्होंने भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम अल्लाह से आपकी कामयाबी की दुआ करते हैं।

07 मई को होगा मतदान
बता दें कि भोपाल संसदीय सीट पर तीसरे चरण में 07 मई को मतदान होने जा रहा है। यहां पर शुक्रवार से नामांकन प्रक्रिया की शुरु हो चुकी है। इस सीट पर मुख्य मुकाबला भाजपा प्रत्याशी पूर्व महापौर आलोक शर्मा और कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव के बीच है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button