मध्यप्रदेश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज रहेंगे नर्मदापुरम जिले के प्रवास पर

भोपाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 14 अप्रैल को नर्मदापुरम आ रहे हैं। पीएम पिपरिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने पीएम मोदी के आगमन के आने की जानकारी दी है। सीएम मोहन ने कहा कि कल मध्यप्रदेश की धरती पर यशस्वी प्रधानमंत्री का आगमन हो रहा है। हमारा सौभाग्य है कि बाबा साहेब डॉ. भीमराव  अंबेडकर जी की जयंती के अवसर पर मोदी का मंगल प्रवास होगा, जो चुनाव के दौर में हम सबको नई ऊर्जा और उत्साह देगा। सीएम ने कहा कि  में मध्यप्रदेश की जनता की ओर से उनका स्वागत करता हूं।

19 को पीएम दमोह आ सकते हैं
भाजपा के सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 अप्रैल भी आ सकते हैं। पीएम मोदी दमोह में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। पीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। शनिवार को दमोह विधायक जयंत मलैया, राज्य मंत्री लखन पटेल, कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर सहित कई नेताओं और अफसरों ने इमलाई फैक्ट्री के समीप बनाए गए सभा स्थल और हेलीपैड स्थल का जायजा लिया। हालांकि पीएम मोदी के कार्यक्रम अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अमित शाह 16 को छिंदवाड़ा में करेंगे रोड शो
गृहमंत्री अमित शाह 16 अप्रैल को छिंदवाड़ा में रोड शो करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष शेषराव यादव के मुताबिक, गृहमंत्री शाह का 16 को शाम 4 बजे से रोड शो होगा। रोड शो फव्वारा चौक से शुरू होकर छोटीबाजार तक चलेगा। गौरतलब है कि शाह इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान छिंदवाड़ा आए थे। उस समय शाह ने पुलिस ग्राउंड और जुन्नारदेव में दो सभाएं की थीं। इस चुनाव में छिंदवाड़ा आने वाले भाजपा के वे दूसरे राष्ट्रीय नेता होंगे।

आज प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा में रहेंगे
जानकारी के मुताबिक, गृहमंत्री शाह से पहले प्रदेश के पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा आने वाले हैं। चौरई विधानसभा प्रभारी संजय पटेल के मुताबिक, पटेल आज चौरई विधानसभा में समसवाड़ा और चांद में सभाएं करने वाले हैं। चौरई के एक लॉन में वे कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

एमपी में लगातार भाजपा के केंद्रीय नेताओं का दौरा
बता दें कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद होने के बाद से मध्यप्रदेश में भाजपा के केंद्रीय नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है। शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने छिंदवाड़ा में संभा की। गुरुवार को गृहमंत्री अमित शाह ने मंडला और कटनी में जनसभा को संबोधित किया था। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सतना और रीवा में सभाएं कीं। इससे पहले राजनाथ सीधी और सिंगरौली में संभाएं कर चुके हैं। स्मृति ईरानी भी खजुराहो आ चुकी हैं। पीए मोदी भी मंडला आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button