उत्तर प्रदेश

संत प्रेमानंद महाराज की हालत में सुधार, सीने में उठा दर्द, अस्पताल में भर्ती

 वृंदावन

वृन्दावन के प्रसिद्ध संत प्रेमानंद महाराज की शुक्रवार रात को अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें एक वृन्दावन के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. अब उनके स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि अब महाराज पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उन्होंने शनिवार को अपनी हर रोज की दिनचर्या के हिसाब से काम भी किए.

प्रेमानंद महाराज अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और आज  उन्होंने अपनी रोज की दिनचर्या के हिसाब से काम किया.सुबह परिक्रमा करते हुए आश्रम आए और लोगों को दर्शन दिए फिर सत्संग किया. इसके बाद उन्होंने हर दिन की तरह एकांतिक वार्ता भी की.

शुक्रवार को बिगड़ी थी तबीयत

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को प्रेमानंद महाराज को अचानक सीने में दर्द उठा था. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए राम कृष्ण सेवा आश्रम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका चेक-अप किया. जांच के बाद रात करीब 8 बजे उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.प्रेमानंद महाराज का स्वास्थ्य फिलहाल ठीक है. वह पूरी तरह स्वस्थ हैं.

किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं महाराज

बता दें कि प्रेमानंद महाराज किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं और उनकी डायलिसिस भी होती रहती है. प्रेमानंद महाराज छटीकरा रोड पर मौजूद श्री कृष्ण शरणम् सोसाइटी से रमणरेती क्षेत्र स्थित अपने आश्रम श्रभ् हित राधा केलि कुंज जाते हैं. करीब 2 किलोमीटर की इस पद यात्रा के दौरान महाराज की झलक पाने के लिए हजारों की तादाद में लोग उमड़ पड़ते हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button