फ़िल्म जगत

‘रामायण’ के लिए रणबीर कपूर कर रहे हैं कड़ी मेहनत, सामने आया वीडियो

आदित्य कपूर का अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप? अनन्या की पोस्ट ने मचाई हलचल

'रामायण' के लिए रणबीर कपूर कर रहे हैं कड़ी मेहनत, सामने आया वीडियो
फराह खान को लेकर एक्टर जायद खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई,
 आदित्य कपूर और अनन्या पांडे बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। दोनों पिछले कई महीनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। इन्हें कई पार्टियों और इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं, इनकी रोमांटिक तस्वीरें भी फैंस को खूब पसंद आती हैं। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से आदित्य-अनन्या के ब्रेकअप की चर्चाएं चल रही हैं। अनन्या के लिखे एक पोस्ट से फैंस इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि क्या वाकई उनका ब्रेकअप हो गया है।

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक नोट शेयर किया इस पर लिखा है, “अगर वो आपका होगा तो जरूर वापस आएगा। ये सब आपको सिर्फ सबक सिखाने के लिए है। आप स्वीकार न करते हुए उसे दूर भी कर दो, अगर वो आपका होगा तो लौट आएगा। भले ही आप यह मान लें कि यह असल में आपका है, क्योंकि वो आपके लिए ही बना है लेकिन यह कभी भी आपका हिस्सा नहीं है। ये कभी भी आपकी आत्मा से नहीं जुड़ा हुआ था।” इस पोस्ट को पढ़कर कई लोग चिंतित हैं और चर्चा है कि क्या वाकई अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है?

 

'रामायण' के लिए रणबीर कपूर कर रहे हैं कड़ी मेहनत, सामने आया वीडियो

मुंबई,
 बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इस समय उनकी आने वाली फिल्म ‘रामायण’ चर्चा में है। रणबीर कपूर का सोशल मीडिया पर कड़ी एक्सरसाइज और वर्कआउट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। उनके ट्रेनर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर की बेटी राहा भी नजर आ रही हैं।

ट्रेनर के इस वीडियो में रणबीर बेहद कड़ी ट्रेनिंग से गुजर रहे हैं। रणबीर कार्टव्हील, वेट लिफ्टिंग, जॉगिंग, कोर एक्सरसाइज और स्विमिंग करते नजर आ रहे हैं। ट्रेनर ने इस वीडियो के कैप्शन में बताया है कि वह इस ट्रेनिंग के लिए रणबीर के साथ ग्रामीण इलाकों में गए थे।

वीडियो में रणबीर को कई तरह की एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है। फैंस की निगाहें दूर खेल रही लड़की पर टिकी हैं और नेटिजन्स कह रहे हैं कि वह कोई और नहीं, बल्कि अपनी नैनी के साथ राहा हैं। एक नेटिज़न ने लिखा, वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं और इसे सही तरीके से कैसे करना है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें देखी गईं और कहा गया कि ये ‘रामायण’ के सेट की हैं। इस फिल्म में अरुण गोविल भी नजर आएंगे। उन्होंने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि रणबीर एक अच्छे एक्टर हैं और वह एक अवॉर्ड विनिंग एक्टर हैं। उन्होंने आगे कहा, “मैं उनके बारे में जो जानता हूं वह यह है कि रणबीर बहुत मेहनत करते हैं और बहुत संस्कारी हैं। उनमें अच्छे नैतिक और सांस्कृतिक मूल्य हैं। मैंने इस बात पर कई बार गौर किया है। मुझे यकीन है कि वह अपने स्तर पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।”

फराह खान को लेकर एक्टर जायद खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई,
 बॉलीवुड वर्ष 2004 में अभिनेता शाहरुख खान की 'मैं हूं ना' फिल्म दर्शकों के सामने आई थी। यह फिल्म उस समय ब्लॉकबस्टर हुई थी। फिल्म में शाहरुख के साथ सुष्मिता सेन, अमृता राव और जायद खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान इस फिल्म के जरिए उन्होंने निर्देशन में डेब्यू किया था। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के सेट पर एक ऐसी घटना घटी थी, जब फराह ने गुस्से में जायद खान पर चप्पल फेंक दी थी।

फिल्म 'मैं हूं ना' में जायद खान ने शाहरुख के छोटे भाई का किरदार निभाया था। इस फिल्म में 'चले जी हवाएं' गाना जायद और अमृता राव पर फिल्माया गया था। गाने में सिंगल टेक शूट दिखाया गया था। हालांकि, जायद के लिए इसे शूट करना उतना आसान नहीं था जितना लगता है। इस शूट को करने के लिए उन्हें काफी मेहनत की।

एक इंटरव्यू में जायद ने बताया कि इस गाने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि फराह ने उन पर चप्पल फेंक दी थी। इस गाने की शूटिंग के दौरान फराह बहुत गुस्से में थी। हम सभी ने समय के पाबंद होकर काम किया। सेट पर भी अनुशासित माहौल था। 400 फीट की ऊंचाई पर शूट करना बहुत मुश्किल था। इस गाने में अमृता का सीन शूट हो चुका था और कैमरा मेरी तरफ आने ही वाला था, लेकिन तभी एक डांसर गड़बड़ा गया, इसलिए मुझे नहीं पता था कि क्या करूं और मैंने तुरंत इसे काट दिया। उन्होंने आगे कहा, 'यह मेरी फिल्म है और मैं कट बोलूंगा', इस पर वह मुझ पर बहुत गुस्सा हो गईं। उन्होंने गुस्से में मेरे ऊपर चप्पल फेंक दी। इतना ही नहीं अपमानित भी किया। इसके बाद यूनिट कर्मियों ने बेहोश लड़के को उठाया और इलाज के लिए ले गए। इसके बाद दोबारा शूटिंग शुरू हुई।'

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button