उत्तर प्रदेश

पीएम मोदी ने गाजियाबाद में रोड शो के जरिए कार्यकर्ताओं को दिया बड़ा संदेश

गाजियाबाद
गाजियाबाद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो अपने आप में एक बड़ा संदेश है। यह संदेश उन सभी कार्यकर्ताओं तक पहुंच गया, जो दिन-रात इस चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं। पिछली दो बार की तरह इस बार भी भाजपा गाजियाबाद से अपनी जीत के अंतर को और भी ज्यादा बढ़ाना चाहती है।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ इस रोड शो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के गाजियाबाद से प्रत्याशी अतुल गर्ग मौजूद रहे। गाजियाबाद की जनता ने पीएम मोदी की एक झलक देखने के लिए घंटों इंतजार किया और उन्हें देखकर सभी उत्साहित हो गए।

पिछले दो बार के लोकसभा चुनाव की बात करें तो सांसद वीके सिंह को गाजियाबाद की जनता ने भारी बहुमत देकर विजयी बनाया। 2014 में उन्होंने लगभग 5 लाख से ज्यादा वोट से जीत दर्ज की थी। वहीं, 2019 में उन्होंने लगभग 5.50 लाख वोटों से ज्यादा की जीत दर्ज की।

भाजपा की तैयारी है कि इस बार जीत का अंतर 7 लाख वोटों से ज्यादा पहुंचाया जाए। यही कारण है कि भाजपा का गढ़ माने जाने वाले गाजियाबाद में प्रधानमंत्री मोदी का यह रोड शो अपने आप में सभी कार्यकर्ताओं को एक बड़ा संदेश दे रहा है।

गाजियाबाद राजस्व के मामले में उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश में भी एक अलग मुकाम हासिल कर चुका है। यहां पर मौजूद व्यापारी वर्ग बीते कई सौ सालों से अपना व्यापार करते चले आ रहे हैं। इसके साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों की शुरुआत भी गाजियाबाद से होती है। भाजपा ने व्यापारियों की सुरक्षा के साथ-साथ यहां के पुराने महत्व को जीवित रखने की कवायद पर जोर देते हुए यहां की सीट को कई बार अपना बनाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button