देश

‘केवट ने राम की नैया पार लगाई, हम मोदी की लगाएंगे’- मुकेश सहनी

मुजफ्फरपुर.

महागठबंधन में मुकेश सहनी की पार्टी (वीआईपी) के शामिल होने के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है। मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और मुकेश सहनी के पुरानी विश्वासी राजभूषण निषाद ने वीआईपी प्रमुख पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि वह कभी मल्लाहों के सच्चे हितैषी नहीं हो सकते।

इंडी गठबंधन में शामिल होकर खुद को कमजोर और बेबस होने की परिपाटी को पूरा कर दिखाया है। खुद को मल्लाहों का नेता और सच्चे अर्थों में हिताइसी कहने की बात कुछ और नहीं बल्कि बेइमानी है। वीआईपी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए राजभूषण निषाद ने कहा कि जो लोग खुद को मल्लाह का नेता मानते हैं वो पहले खुद सच्चे अर्थों में मल्लाह के कार्य और कर्तव्य को समझ ले। सच्चा मल्लाह वही है जो अपनी वाणी और कर्तव्य पथ से भटके नहीं। निषाद किसी का जागीर नहीं बल्कि निषाद समाज केवट के वंशज हैं यानी प्रभु श्रीराम की नैया को पार लगाने वाला क्योंकि उन्होंने धर्म के लिए काम किया था और हम भी उसी रास्ते पर चल रहे हैं। किसी के कहने और करने से मल्लाह कभी भटकता नहीं और कोई भटका नहीं सकता है। मल्लाहों का विश्वास सिर्फ केवट में बसता है और सही समय पर सबको पता चल जायेगा निषाद का समाज किसके साथ।

सभी समाज के लोग मोदी मोदी का गुणगान कर रहे
भाजपा प्रत्याशी राजभूषण निषाद ने कहा मल्लाहों का कोई नेता नहीं होता वह प्रभु श्रीराम और केवट में विश्वास रखने वाले समाज रखने वाले लोग होते हैं। कुछ लोग खुद को भले नेता बता दें। देश में पीएम मोदी की लहर दौड़ पड़ी है और अब सभी समाज के लोग मोदी मोदी का गुणगान कर रहे हैं। और यही कारण है कि देश और दुनिया मोदी को लेकर बात करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button