देश

बिहार में सात साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म; आंख फोड़ दी, गला मरोड़ मार डाला

पूर्णिया.

पूर्णिया के रूपौली में सात साल की मासूम की निर्मम हत्या कर दी गई। हैवानों ने पहले मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर आंख फोड़कर गला मरोड़ कर मार डाला। बच्ची का शव चपहरी गांव के बहियार में मिलने से सनसनी फ़ैल गई। मामले की जानकारी मिलते ही रूपौली थानेदार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करना शुरू कर दिया।

रूपौली पुलिस द्वारा दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है।परिजनों ने बताया कि बच्ची अपनी दादी के साथ मक्का के खेत में खुट्टी काटने के लिए गई थी। दादी 10 बजे बच्ची को खेत में छोड़कर घर वापस चली आई। उसके बाद जब दादी खेत पहुंची तो बच्ची गायब थी। उसके बाद परिजनों द्वारा बच्ची की खोजबीन की जाने लगी। शुक्रवार की दोपहर में सूचना मिली कि मक्के की खेत में एक लड़की का शव पड़ा हुआ है। इसकी पहचान हम लोगों ने अपने बच्ची के रूप में किया।वहीं मृतिका के दादा ने रेप कर हत्या की आशंका जताई है।

दो संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया
घटना के बाद दादा का कहना है बच्ची के साथ दो से तीन लोगों ने रेप किया है। उसके बाद गला मरोड़ कर हत्या कर दी। रूपौली पुलिस द्वारा दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिये गये एक व्यक्ति मोतिहारी जिला का बताया जा रहा है। इधर, रूपौली थानेदार अमजद अली ने बताया दो संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। जांच के लिए एफएसएल की टीम की मदद ली गई है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button