फ़िल्म जगत

2025 में रिलीज होगी ‘लव एंड वॉर’

मुंबई

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं। 2025 में ये फिल्म दर्शकों को देखने को मिलेगी। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है। दरअसल, इस फिल्म में आलिया कैसा किरदार निभाने वाली हैं, उस बारे में पता लगा है। 

साल 2024 की शुरूआत में संजय लीला भंसाली ने ‘लव एंड वॉर’ के नाम से एक फिल्म अनाउंस की। फिल्म में रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आलिया भट्ट दिखने वाले हैं। अनाउंसमेंट के बाद से समय-समय पर इस फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने निकलकर आती रहती है। फरवरी में ऐसी जानकारी आई थी कि फिल्म में रणबीर ग्रे कैरेक्टर प्ले करने वाले हैं। वहीं, जो लोग ये जानने के इंतजार में हैं कि फिल्म में आलिया का रोल कैसा होना वाला है, उन लोगों के लिए अब बड़ी जानकारी आई है। पीपिंगमून की एक रिपोर्ट की मानें तो आलिया फिल्म में जैज सिंगर के रोल में नजर आने वाली है। ये भी बताया गया कि ‘हाईवे’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी फिल्में करने के बाद वो इस रोल को करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। कहा जा रहा है कि ये उनके करियर का सबसे कॉम्पलेक्स कैरेक्टर होगा। ‘लव एंड वॉर’ एक ऐसी फिल्म होने वाली है, जिसकी स्टोरी टाइमलेस और प्यार, लॉयल्टी और कुबार्नी के थीम पर बेस्ड होगी।

लव ट्रायंगल पर बेस्ड होगी फिल्म
इस फिल्म की कहानी क्या होगी अब तक इसपर तो किसी भी तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म अनाउंस होने के बाद एक रिपोर्ट में बताया गया था कि लव ट्रायंगल पर बेस्ड कहानी दिखाई जाएगी। एक दूसरे रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि ये भंसाली की ये फिल्म साल 1964 में रिलीज हुई राज कपूर की पिक्चर ‘संगम’ का अनआॅफिशियल रीमेक होगी। भंसाली ने फिल्म की तैयारियां पहले ही शुरू कर दी। नवंबर-दिसंबर में प्रोडक्शन का काम शुरू होने की उम्मीद है। ये फिल्म क्रिसमस 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बहरहाल, इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर भी चर्चा में चल रहे हैं। उनकी ये वेब सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button