फ़िल्म जगत

थाईलैंड में छुट्टियां मना रही सान्या मल्होत्रा, शेयर की बिकिनी फोटोज

अपकमिंग फिल्‍म के लिए हिमेश और प्रभुदेवा के साथ जुड़ीं सनी लियोन

थाईलैंड में छुट्टियां मना रही सान्या मल्होत्रा, शेयर की बिकिनी फोटोज

साइलेंस 2 से प्राची देसाई की पहली झलक आई सामने, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई
 अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म 'कैनेडी' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस सनी लियोन अपनी अगली फिल्‍म के लिए संगीतकार हिमेश रेशमिया और कोरियोग्राफर, निर्देशक प्रभुदेवा के साथ जुड़ीं हैं।

एक्‍ट्रेस इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए मस्कट जा रही हैं। यह प्रोजेक्ट प्रभुदेवा के साथ सनी का दूसरा सहयोग है। दोनों ने पहले 'पेट्टा रैप' नामक फिल्म में एक गाने के लिए सहयोग किया था। लेकिन, दर्शकों को पहली बार सनी और हिमेश रेशमिया को एक साथ देखने का मौका मिलेगा। सनी लियोन वर्तमान में लोकप्रिय डेटिंग शो, 'स्प्लिट्सविला' के 15वें सीजन की मेजबानी कर रही हैं।

इससे पहले शो के बारे में बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने कहा था कि 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' प्यार की विकसित होती गतिशीलता, वास्तविक बने रहने और रिश्तों में बदलते रुझानों के साथ जुड़े रहने का सच्चा रास्‍ता है।

थाईलैंड में छुट्टियां मना रही सान्या मल्होत्रा, शेयर की बिकिनी फोटोज

मुंबई,
एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा बिजी वर्क शेड्यूल के बाद थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में वह ब्राउन कलर की बिकिनी में सनसेट का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

सान्या को थाईलैंड बॉक्सिंग, जिसे 'मॉय थाई' के नाम से जाना जाता है, में भी शामिल होते देखा गया। उन्होंने टेस्टी खानों का भी लुत्फ उठाया। पोस्ट के कैप्शन में सन इमोजी शेयर किया गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें पिछली बार बायोग्राफिकल वॉर ड्रामा फिल्म 'सैम बहादुर' में देखा गया था, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में थे।

साइलेंस 2 से प्राची देसाई की पहली झलक आई सामने, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई
 मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म साइलेंस 2 को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 2021 में आई फिल्म साइलेंस की दूसरी किस्त है।इस फिल्म में प्राची देसाई, अर्जुन माथुर और बरखा सिंह जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।हाल ही में साइलेंस 2 का ट्रेलर जारी किया गया, जिसे काफी पसंद किया गया।अब साइलेंस 2 से प्राची की पहली झलक सामने आ चुकी है। फिल्म में उनके किरदार का नाम इंस्पेक्टर संजना हैं।

ज़ी स्टूडियो ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, यहां तक कि एक महान पुलिसकर्मी को भी मामले को सुलझाने के लिए एक शानदार टीम की आवश्यकता होती है। पेश है एसीपी अविनाश की सबसे भरोसेमंद सहयोगी – इंस्पेक्टर संजना।साइलेंस 2 का प्रीमियर 16 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगा। फिल्म के पहले भाग को भी आप जी5 पर देख सकते हैं।साइलेंस 2 का निर्देशन अबन भरूचा देवहंस कर रहे हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button