उत्तर प्रदेश

सीएम योगी बोले- कांग्रेस के अलावा सपा-बसपा ने क्यों नहीं अयोध्या, काशी विश्वनाथ का काम कराया

आगरा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही सरकार की योजनाएं और उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि मातृशक्ति पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले खुद के लिए गड्ढा खोद रहे। प्रत्याशी ढूंढे से न मिलने से कांग्रेसी अपना आपा खोकर ऐसी टिप्पणियां कर रहे। आधी आबादी पर ऐसी टिप्पणी से पूरा भारत उनको चुनाव में सबक सिखाएगा। हेमा मालिनी तीसरी बार रिकॉर्ड मतों से जीत कर संसद में जाएंगी।

योगी ने कहा कि न्यायालय की प्रक्रिया से कुछ देरी हो सकती है, लेकिन हम संघर्ष से पीछे नहीं हटते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अलावा सपा-बसपा ने क्यों नहीं अयोध्या, काशी विश्वनाथ का काम कराया। अब हमारा पूरा फोकस ब्रज भूमि पर, इसके विकास के लिए हम पूरा पैसा देने जा रहे है। योगी ने कहा कि यमुना मैय्या की शुद्धिकरण से लेकर मथुरा-वृंदावन के कुंडों के संरक्षण और गौशालाओं के लिए सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि अयोध्या, काशी, मथुरा में सबसे पहले चुनाव मथुरा में हो रहा है। यहीं से संदेश भी जाना चाहिए। मथुरा का संदेश पूरे उत्तर प्रदेश के लिए स्पष्ट होना चाहिए कि काशी का काम हो गया है, अयोध्या में रामलला विराजमान हो गए हैं, अब मथुरा की बारी है।  उन्होंने कहा कि विकास के काम और व्यापारी, बेटी को जो सुरक्षा मिली, वो सपा-बसपा वाले कर सकते हैं क्या? जब ये न विकास कर सकते, न सुरक्षा दे सकते, न सम्मान कर सकते हैं तो वोट क्यों खराब करना इसके लिए हेमा को पिछली दो जीतों के वोटों के योग से ज्यादा मतों से तीसरी बार जीत दिलाएं।

हेमा मालिनी ने मथुरा सीट से भरा नामांकन
उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने बृहस्पतिवार को नामांकन दाखिल किया। मथुरा से वर्ष 2014 और 2019 के चुनाव में सांसद चुनी गई हेमा मालिनी को पार्टी ने लगातार तीसरी बार इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने दो बार में दो अलग-अलग सेट में नामांकन दाखिल किया।  इस दौरान उनके साथ भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सरकार में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, राज्यसभा सदस्य चौधरी तेजवीर सिंह, महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी, विधायक राजेश चौधरी और पूरन प्रकाश उपस्थित थे। नामांकन से पहले संवाददाताओं से बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा कि मैं यही कहूंगी कि जनता के लिए और अधिक विकास कार्य करने के वास्ते मैं यहां पर तीसरी बार आई हूं और जो-जो काम रह गये हैं उन सभी को पूरा करूंगी। सबके साथ मिलकर यहां का विकास होगा। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मथुरा में यमुना की सफाई का काम पूरा करना, 84 कोसी परिक्रमा मार्ग का निर्माण और रेल पटरी का निर्माण जैसे मुद्दे प्रमुख हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button