फ़िल्म जगत

मैथियास बो के साथ हुई सीक्रेट वेडिंग

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें तापसी दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं जिसके बाद ये कयास लग रहे हैं कि वीडियो उनकी मैथियास बो के साथ हुई सीक्रेट वेडिंग के दौरान का है। वीडियो में तापसी रेड सूट और हैवी ज्वेलरी पहनी हुई हैं और धीरे-धीरे डांस करते हुए स्टेज पर खड़े मैथियास के पास जा रही हैं।

मैथियास भी शेरवानी और पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद गले लगाते हुए भी दिख रहे हैं। हालांकि अभी तक कपल की तरफ से शादी को लेकर कोई आॅफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि तापसी ने 23 मार्च को उदयपुर में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास से शादी कर ली है। 36 साल की तापसी 43 साल के मैथियास बो को पिछले 10 साल से डेट कर रही थीं।

हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखा। कुछ समय पहले तापसी ने मैथियास के बारे में खुलकर बात की थी और कहा था कि वह उनसे तब मिली थीं जब उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ की शूटिंग शुरू की थी। 43 साल के मैथियास बो डेनमार्क के बैडमिंटन प्लेयर हैं। वह ओलम्पिक मेडलिस्ट रह चुके हैं। साल 2020 में मैथियास ने बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था। तापसी पिछले साल शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में नजर आई थीं। बॉलीवुड में उन्होंने साल 2013 में ‘चश्मे बद्दूर’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें ‘जुड़वा 2’, ‘बदला’, ‘नाम शबाना’, ‘पिंक’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ जैसी कई फिल्मों में देखा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button