राजनीति

‘योगी सरकार में यूपी से पलायन कर रहे गुंडे’ गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर भी जमकर साधा निशाना

मुजफ्फरनगर
देश भर में लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के चुनावी दौरे बदस्तूर जारी हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर पहुंचे. जहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि योगी सरकार आई तो पलायन रुका, गुंडे पलायन करने लगे हैं.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में देश के गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनता का संबोधित करते हुए बीजेपी के लिए वोट की मांग की. साथ ही विपक्षी दलों पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि जिस भूमि से चौधरी चरण सिंह ने किसानों की आवाज बुलंद की थी उनको नमन. ये चुनाव मोदी जी के तीसरी बार पीएम बनाने का चुनाव है. गुड़ गन्ने के लिए राष्ट्रीय नीति बनाई गई. कांग्रेस के वक्त गन्ने का रेट 210 रुपए प्रति क्विंटल था. आज 340 रुपए प्रति क्विंटल है.

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार में 20 चीनी मिल खुली हैं. नई ईथेनॉल नीति लाई गई है. ये किसानों के लिए है. कश्मीर हमारा है या नहीं. धारा 370 हटनी चाहिए थे या नहीं. धारा 370 को खत्म कर भारत को जोड़ने का काम किया. कश्मीर में आतंक खत्म हु़आ. सर्जिकल स्ट्राइक की गई. अमित शाह ने सपा मुखिया पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश और घमंडिया गठबंधन कभी नहीं चाहता कि राम मंदिर बने, लेकिन मोदी के शासनकाल में मंदिर बना.

अमित शाह ने कहा कि मैं पश्चिमी यूपी का 2014 में यूपी प्रभारी था. तब पलायन था. 2017 में योगी सरकार आई तो पलायन रुका, गुंडे पलायन करने लगे हैं. बीजेपी योगी आदित्यनाथ की सरकार ने यह किया है. अमित शाह ने कहा कि यह गठबंधन जो हुआ है. 12 लाख करोड़ घोटाले के आरोपी हैं. मोदी की उस दिन की रैली भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के लिए संदेश है. जिन्होंने भ्रष्टाचार किया उन्हें जेल में डालना चाहिए. पीएम मोदी का मकसद किसानों को मजबूत करना है. अमित शाह ने जनता से संजीव बालयान को जिताने की अपील की. 14 की 14 सीट बीजेपी की झोली में डालना की मांग करते हुए. जीत का आशीर्वाद मांगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button