देश

द्वारका में घर में आग लगने से परिवार के चार लोगों की मौत

द्वारका.

गुजरात के द्वारका में एक बड़ा हादसा हुआ है. द्वारका में घर में आग लगने से परिवार के चार लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि दम घुटने से परिवार के 4 लोगों की मौत हुई है. इस घटना में पति-पत्नी, एक छोटी बच्ची और माता की मौत और दादी को जींदा बहार निकाला गया है. द्वारका के आदित्य रोड के एक घर में सुबह करीब चार बजे यह घटना घटी है.

जब परिवार सो रहा था तभी अचानक घर में आग लग गई और सब का दम घुंटने लगा. परिवार के चार सदस्य की दम घुंटने से मौके पर ही मौत हो गई जबकी 83 वर्षीय दादी को बचाने में फायर विभाग की टीम को सफलता मिली है. बताया जा रहा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. हालांकि आग कैसे लगी जांच के बाद ही इसका सही कारण सामने आएगा. फिलहाल वृद्ध दादी को अस्पताल ले जाया गया है जबकी चारों शव को पोस्टमोर्टम के लीए ले जाया गया है. मृतक के नाम – पावन कमलेश उपाध्याय (उम्र 32 साल), तिथि उपाध्याय  (उम्र 28 साल), ध्याना (सात माह), भामिनी कमलेश उपाध्याय (उम्र 57 साल) हैं.

पुलिस अधिकारी ने दी अहम जानकारी
पुलिस ने कहा कि गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले में रविवार को एक घर में आग लगने के बाद एक शिशु सहित एक परिवार के चार सदस्यों की दम घुटने से मौत हो गई. पुलिस निरीक्षक टीसी पटेल ने बताया कि द्वारका शहर के आदित्य रोड पर स्थित घर की पहली मंजिल पर सुबह करीब साढ़े तीन बजे आग लग गई, जब परिवार के पांच सदस्य सो रहे थे. यहां बता दें, इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button