फ़िल्म जगत

फिल्ममेकर बोनी बोले- इन दिनों मुझसे बात नहीं कर रहा है अनिल

मुंबई

अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच भाई के रिश्ते के अलावा दोस्ती का भी रिश्ता है। बोनी की कई फिल्मों में अनिल कपूर काम कर चुके हैं। बोनी ने फिल्म नो एंट्री बनाई थी जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बसु और सेलिना जेटली लीड रोल में थे।

अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अनिल अपने भाई बोनी से नाराज हैं। बोनी ने खुद इस बारे में बताया। अनिल भाई बोनी से बात नहीं कर रहे हैं ढंग से जबसे ‘नो एंट्री- 2’ की आॅनलाइन कास्टिंग लीक हो गई है। ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर को फिल्म के लिए कास्ट किया गया है। बोनी ने जूम से बात करते हुए कहा, इससे पहले मैं अपने भाई अनिल को नो एंट्री सीक्वल की कास्ट के बारे में बताता। वह गुस्सा हो गए थे क्योंकि न्यूज पहले ही लीक हो गई थी। बहुत बुरी बात है कि यह खबर लीक हो गई। मैं जानता हूं कि वह नो एंट्री सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन स्पेस नहीं था। मैं उन्हें समझाना चाहता था कि मैंने ऐसा क्यों किया। वरुण, अर्जुन और दिलजीत की कास्टिंग को लेकर बोनी ने कहा, वरुण और अर्जुन अच्छे दोस्त हैं।

उनकी कैमिस्ट्री स्टोरी में अच्छे से निखरकर आएगी और दिलजीत तो शानदार हैं ही। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मैं आज के समय के हिसाब से उसे बनाना चाहता हूं। यही वजह है कि मैंने ये कास्टिंग की। बोनी ने आगे कहा, अब तक मेरा भाई मुझसे बात नहीं कर रहा है। आशा करता हूं कि जल्द ही सब ठीक हो जाए। देखते हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग इस साल दिसंबर में ही होगी और फिल्म 2025 में रिलीज होगी। बता दें कि नो एंट्री को रिलीज हुए 20 साल हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button