खेल-जगत

चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ गुजरात टाइटंस भिड़ेगा आज, फैन्स जड्डू को एक यादगार तोहफा देने वाले हैं

नई दिल्ली
चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला मुकाबला रविंद्र जडेजा के लिए यादगार होने जा रहा है। मैच के दौरान सीएसके फैन्स जड्डू को एक यादगार तोहफा देने वाले हैं। मैच के दौरान जैसे ही घड़ी में 7 बजकर 38 मिनट का समय होगा, चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी फैन्स अपनी सीट से उठकर खड़े हो जाएंगे। ऐसा करके फैन्स जडेजा को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। इसके लिए 7.38 का समय चुनने की भी खास वजह है। असल में रविंद्र जडेजा आठ नंबर की जर्सी पहनते हैं। इसलिए स्टैंडिंग ओवेशन के लिए यही वक्त रखा गया है।
 
रविंद्र जडेजा साल 2012 से चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ हैं। चेन्नई ने उन्हें 9.8 करोड़ रुपए में खरीदा था और वह साल के सबसे महंगे प्लेयर थे। 2016-17 में सीएसके के सस्पेंशन के बाद जड्डू गुजरात लायंस में चले गए थे। लेकिन साल 2018 में वह फिर सीएसके के साथ आ गए। चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ रहते हुए जड्डू ने कई यादगार परफॉर्मेंस दी हैं। इसमें पिछले सीजन के फाइनल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में यादगार जीत दिलाना भी शामिल है। सीएसके को आखिरी ओवर में 13 रनों की जरूरत थी। जडेजा ने उस ओवर में अच्छी गेंदबाजी कर रहे मोहित शर्मा की आखिरी दो गेंदों पर छक्का और चौका लगाकर सीएसके को चैंपियन बना दिया था।
 
साल 2022 में रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान बनाया गया था। हालांकि बतौर कप्तान जडेजा कुछ खास नहीं कर सके। बाद में धोनी ने कप्तानी संभाली थी और इंजरी के चलते जडेजा टूर्नामेंट से बाहर भी हो गए थे। बाद में सीएसके और जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। लेकिन बाद में चीजें फिर से ट्रैक पर लौटीं और अगले सीजन में जड्डू ने टीम को आईपीएल ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभाई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button